main page

माथे पर बिंदी.. रेड एंड पर्पल साड़ी.. साउथ इंडियन ब्यूटी बन जाह्नवी ने चुराया दिल

Updated 07 March, 2024 04:35:54 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपने  फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में 'धड़क गर्ल' का साउथ इंडियन लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्मों के साथ-साथ अपने  फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में 'धड़क गर्ल' का साउथ इंडियन लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जाह्नवी रेड एंड पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपनी साड़ी को ओरेंज कलर के ब्लाउज के साथ टीमअप किया है। इसके साथ ही उन्होंने पर्पल लहंगा पेयर किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंंने न्यूड मेकअप किया है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। माथे पर बिंदी, सोने के ईयरिंग्स, ब्राउन लिपस्टिक जाह्नवी के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। हेयरस्टाइल की बात करें तो जाह्नवी ने बालों को हाफ बांध रखा है जिस पर बैंगनी कलर का फूल लगाया है।

Bollywood Tadka

पार्क में बैठ जाह्नवी स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर जाह्नवी ने बर्थडे विश के लिए लोगों को शुक्रिया कहा है। जाह्नवी ने लिखा-जन्मदिन के प्यार के लिए धन्यवाद🙏🏼। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर के पास कईं एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं। जाह्नवीजल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आएंगीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस  राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जा सकेगा।

Bollywood Tadka

इसके अलावा जाह्नवी देशभक्ति थ्रिलर 'उलझ' में नजआ आएंगी। इतना ही नहीं जाह्ननी फिल्म देवारा से तेलगू डेब्यू भी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Jhanvi KapoorSouth Indian beautyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...