main page

ऑस्कर 2023 को होस्ट करने वाले जिमी किमेल ने RRR को लेकर की बड़ी गलती, भड़के यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

Updated 14 March, 2023 01:40:20 PM

वीडियो पर कमेंट कर लोग लगातार जिमी पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

नई दिल्ली। इस साल के ऑस्कर में भारत को बड़ी जीत हासिल हुई है। आरआरआर के गाने नाटू-नाटू और द एलिफेंट व्हिसपर्स ने ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किए हैं। जहां नाटू-नाटू को बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवार्ड मिला है। पहली बार इस कैटेगरी में अवार्ड मिलने पर पूरे देश में खूशी का माहौल है, लेकिन एक वीडियो ने इस खूशी में भंग डाल दिया है। 

 

होस्ट जिमी ने की आरआरआर को लेकर बड़ी गलती
दरअसल, ये वीडियो है ऑस्कर 2023 को होस्ट करने वाले जिमी किमेल का। होस्टिंग के दौरान जिमी ने 'आरआरआर' को बॉलीवुड की फिल्म कह दिया, जिसकी वजह से यूजर्स उनपर भड़क गए है। वीडियो पर कमेंट कर लोग लगातार जिमी पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ''#Oscar को कंट्रोवर्सी और मतभेद करना पसंद है। #RRR को बॉलीवुड फिल्म कहना वह भी तब जब क्रिएटर्स ने इसे इंडयन फिल्म के नाम पर महीनों तक प्रमोट किया।''

 

जिमी से नाराज हुए यूजर्स कर रहे ट्रोल
दूसरे यूजर ने लिखा- ''जिमी किमेल करेक्शन- आरआरआर भारतीय, तेलुगू, तमिल फिल्म है न कि बॉलीवुड फिल्म।'' एक अन्य यूजर ने लिखा- "आरआरआर को बॉलीवुड फिल्म बताने पर अकादमी को शर्म आनी चाहिए। वेस्टर्न कल्चर में प्रतिनिधित्व की कमी है।"

बता दें कि, आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को ऑस्कर से पहले गोल्डन ग्लोब अवार्ड से भी नवाजा चा चुका है। वहीं, क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड भी नाटू-नाटू ने अपने नाम किया है। इस फिल्म ने भारत का नाम रौशन किया है। 

Content Editor: kahkasha

Oscar 2023RRRSS RajamouliRamcharanJunior NTROscar HostJimmy Kamel Hostentertainment news

loading...