main page

JIO Cinema ला रहा है आधुनिक समय के प्यार और रिश्तों की कहानी, 'जब मिला तू', प्रोमो जारी हुआ!

Updated 16 January, 2024 01:23:33 PM

गोवा की सुंदर और जीवंत पृष्ठभूमि में स्थित, जब मिला तू में एक मनमौजी सुपरस्टार गायक मैडी और एक भावुक शेफ अनेरी की कहानी दिखाई गई है। उन्हें एक अप्रत्याशित परिस्थिति एक छत के नीचे आने को मजबूर कर देती है।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। नेशनल, 16 जनवरी 2024: सभी प्रेम कहानियाँ ऐसी नहीं होतीं कि "एक लड़का और लड़की मिले और प्यार होगया"। कुछ कहानियों का रास्ता अप्रत्याशित परिस्थितियों, उथल-पुथल और भावनात्मक उतार-चढ़ाव से होकर गुजरता है। जियो सिनेमा की 'जब मिला तू' एक ऐसी ही ड्रामा सीरीज़ है, जिसमें आज के समय और उम्र के प्यार एवं दोस्ती का अनोखा सफ़र दिखाया गया है। यह 22 जनवरी 2024 से निःशुल्क स्ट्रीम की जा सकेगी। जब मिला तू एक 24-एपिसोड की सीरीज़ है, जिसके हर हफ्ते चार एपिसोड प्रसारित किए जाएंगे। इसका निर्देशन ललित मोहन ने किया है। और रचना निशीथ नीलकंठ और हरजीत छाबड़ा ने की है। टू नाइस मेन द्वारा निर्मित, जब मिला तू तमिल, कन्नड़ और बंगाली में प्रसारित की जाएगी। इसके टीज़र को मिली प्रतिक्रिया के बाद इस नए प्रोमो द्वारा मोहसिन खान, ईशा सिंह, प्रतीक सहजपाल और अलीशा चोपड़ा द्वारा निभाए गए चार अद्वितीय किरदारों के जीवन की गहरी झलक पेश की गई है।


गोवा की सुंदर और जीवंत पृष्ठभूमि में स्थित, जब मिला तू में एक मनमौजी सुपरस्टार गायक मैडी और एक भावुक शेफ अनेरी की कहानी दिखाई गई है। उन्हें एक अप्रत्याशित परिस्थिति एक छत के नीचे आने को मजबूर कर देती है। इसके बाद गड़बड़झाला शुरू होता है, जो हँसी के फ़व्वारे लेकर आता है। जहाँ अनेरी झूठी प्रेम कहानियाँ बनाने के लिए बड़ी चतुराई से सोशल मीडिया का उपयोग करती है, वहीं मैडी भी हार नहीं मानता और नक़ली रोमांस दिखाने के लिए एक अभिनेत्री को किराए पर लाता है। हालाँकि भाग्य अपनी चाल चलता है जब दे कोलाइड, होगा एक मैड राइड ! इसमें हँसी, रोमांस और अप्रत्याशित ट्विस्ट की रोलरकोस्टर राइड पहले एपिसोड से ही दर्शकों को बांधकर रखेगी।

 

मैडी के किरदार के बारे में बताते हुए मोहसिन खान ने कहा, "मैडी एक भावुक और बहुत विशाल किरदार है, जो मंच के पीछे कई भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। जब मिला तू एक ताज़गीभरे युवा रोमांस के बारे में है, जो मुझे जैन-ज़ी से जुड़ने और प्यार के बारे में उनके विचार को समझने का मौका देता है, जो कुछ हटकर लेकिन ताज़गीभरा है। मैडी का किरदार निभाना बहुत रोमांचक है। मुझे जब बताया गया कि मैं एक संगीतकार की भूमिका निभा रहा हूँ, तो मेरे दिमाग में सबसे पहले महान जिम मॉरिसन का नाम आया। वो बहुत प्रेरणाप्रद हैं। मैडी के किरदार में वास्तविकता लाने के लिए मैंने लगभग 12 किलो वजन भी कम किया।"

 

ईशा सिंह ने कहा, "यह किरदार निभाना बहुत रोमांचक था, जो कई मायनों में, मेरे जीवन को प्रतिबिंबित करता है • जैसे साधारण चीजों में खुशी ढूंढना और हर पल का आनंद लेना, जो अनेरी को खाना बनाने में मिलता है। इस शो के दौरान, हम सभी को ऐसा महसूस हुआ जैसे हम खुशी के माहौल में अपने दोस्तों के साथ हैं। दर्शकों को भी वैसी ही ऊर्जा और मनोरंजन प्राप्त होगा। मुझे अपना यह एडवेंचर हमेशा याद रहेगा।"

 

जिगर का विचित्र किरदार निभाने के बारे में प्रतीक सहजपाल ने कहा, "जब मिला तू में मुझे अपना एक बिल्कुल नया पहलू मिला। मेरे किरदार में एक दिल्ली के लड़के का एकदम सही संतुलन है। वह स्मार्ट है, निडर है और ऐसा है जो गहन हो सकता है, और भावनाओं से प्रभावित नहीं होता। इस उथल-पुथल भरी प्रेम कहानी को सुनकर मैंने फ़ौरन इस स्क्रिप्ट के लिए हाँ कह दी क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया था। पहले तो यह चुनौतीपूर्ण लगा, लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा, जिगर की भूमिका में मुझे अपने जीवन का एक अच्छा समय मिला। यह किरदार निभाना आनंददायक था, और मैं हर किसी को इस शो में हँसी और आश्चर्य का आनंद लेते देखने के लिए उत्सुक हूँ! मैं कई बारदृश्य के बीच स्वाभाविक प्रदर्शन देखकर आश्चर्यचकित हुआ। मेरे अपने व्यक्तिगत अनुभवों के साथ हमारे महान निर्देशक ललित सर और लेखक व निर्माता नीशीथ सर के अनमोल ज्ञान, विचारों और विज़न ने जिगर को अस्तित्व में लाया। कई दिनों तक 24 घंटे से ज़्यादा समय तक भूखे रहने और किरदार में उतरने के लिए कई बार पानी भी ना पीकर तथा उच्चारण एवं शारीरिक भाषा व लहजे को पकड़कर जिगर का जन्म हुआ। इस जादू को देखने के लिए मैं बाकी लोगों जितना ही उत्साहित हूँ।"

 

अलीशा चोपड़ा ने कहा, "मिंट का किरदार निडर और स्टाइलिश है। वह संपूर्ण परफेक्शन में विश्वास करती है, और हर चीज में अपना रास्ता तलाश लेती है। हालाँकि, जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, मिंट भी अनेक भावनाओं से गुजरती है, जिससे अन्य रिश्तों के समीकरण प्रभावित होते हैं, और मुझे लगता है कि इसी के कारण जब मिला तू अलग है। इसकी कहानी और किरदारों में युवा रोमांस की मूल अवधारणा बरकरार रखते हुए अनेक भावनाओं और परिवर्तनों का प्रदर्शन किया गया है। गोवा में इस शो की शूटिंग का अनुभव शानदार था और इसकी मेरे दिल में एक अलग जगह है।"
इन 4 क्रेज़ी लोगों के जीवन में विभिन्न अवसरों पर प्यार और भावनाओं के समीकरण देखिए, 22 जनवरी से शुरू हो
रहे 'जब मिला तू' में जियो सिनेमा पर, जिसकी स्ट्रीमिंग निःशुल्क होगी।

Content Editor: Varsha Yadav

JIO Cinemalove and relationship storyromo releasedJab Mila Tuरिश्तों की कहानी

loading...