main page

81 साल के जितेंद्र ने खरीदी ब्रैंड न्यू रेंज रोवर एसयूवी कार, गाड़ी खरीदने के बाद शनि मंदिर माथा टेकने पहुंचे एक्टर

Updated 12 August, 2023 04:16:39 PM

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र..जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नही हैं। हाल ही एक्टर एक ब्रैंड न्यू कार घर लेकर आए हैं। 81 साल के जितेंद्र ने एक ब्रैंड न्यू रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है। कार खरीदने के बाद एक्टर ने शनि मंदिर में दर्शन भी किए। अब उनकी नई कार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब व

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र..जो पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नही हैं। हाल ही एक्टर एक ब्रैंड न्यू कार घर लेकर आए हैं। 81 साल के जितेंद्र ने एक ब्रैंड न्यू रेंज रोवर एसयूवी कार खरीदी है। कार खरीदने के बाद एक्टर ने शनि मंदिर में दर्शन भी किए। अब उनकी नई कार के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


सामने आए वीडियो में जितेंद्र की कार शनि मंदिर के बाहर खड़ी दिखी, जहां एक्टर पूजा-अर्चना करने गए थे। यहां पर कुछ देर रुककर उन्होंने पूजा अर्चना की और फिर वह अपनी कार में बैठकर चले गए। मंदिर पहुंचे एक्टर के साथ कुछ लोगों ने सेल्फी क्लिक करवाने की रिक्वेस्ट की तो उन्होंने फैंस के साथ पोज भी दिए। 

 

Bollywood Tadka


वहीं, जितेंद्र की नई कार की बात करें तो यह एक ब्लैक कलर की चमचमाती रेंज रोवर एसयूवी है, जिसकी कीमत लगभग 2.38 करोड़ रुपए है।

 

 

Content Writer: suman prajapati

JitendraboughtRange Rover SUV carBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...