main page

बचपन में क्लासमेट थे बाॅलीवुड के ये सुपरस्टार, वायरल हुई स्कूल के दिनों की अनसीन फोटो

Updated 08 May, 2024 05:19:28 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में अगर दमदार एक्टर्स के बारे में जिक्र किया जाए तो ऋतिक रोशन और जाॅन अब्राहम का नाम लिस्ट में जरूर शामिल होगा। सॉलिड फिटनेस और गुड लुकिंग के मामले में ये दोनों फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये तस

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में अगर दमदार एक्टर्स के बारे में जिक्र किया जाए तो ऋतिक रोशन और जाॅन अब्राहम का नाम लिस्ट में जरूर शामिल होगा। सॉलिड फिटनेस और गुड लुकिंग के मामले में ये दोनों फैंस के फेवरेट माने जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर ऋतिक और जॉन के स्कूल के दिनों की है।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं दोनों को क्लासेमेट बताया जा रहा है। तस्वीर में  स्कूली बच्चे अपने टीजर के साथ ग्रुप में दिखाई दे रहे हैं। सामने आई तस्वीर में ये दावा किया जा रहा है कि ऊपर से दूसरी लाइन के बाएं छोर पर ऋतिक रोशन और तीसरे पंक्ति के बाएं छोर पर जॉन अब्राहम खड़े हैं। 

Bollywood Tadka

 

ये फोटो मुंबई के फेमस स्कॉटिश स्कूल की है। जिसको लेकर ये सुर्खियां तेज हो गई हैं कि ऋतिक और जॉन ने हो सकता है कि इसी स्कूल में एक साथ पढ़ाई कि और बचपन में ये दोनों एक दूसरे क्लासमेट भी रहे हों हालांकि इस मामले कीि अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है।  काम की बात करें तो ऋतिक इन दिनों वाॅर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं जाॅन अब्राहम की फिल्म वेधा जल्द रिलीज होने वाली है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

John AbrahamHrithik RoshanClassmatesSchoolPictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...