main page

अनन्या पांडे की आगामी सीरीज देखने को रहें तैयार, मिलेगा सिंगापुर की पसंदीदा जगहों का अनुभव

Updated 05 April, 2024 04:34:50 PM

सिंगापुर एक तेजी से विकसित होने वाला देश है जो अपने ताज़ा अनुभवों से सीमाओं को पार करते हैं और इसे एक परिचित शहर के दृश्य से आज यात्रियों के लिए सबसे गतिशील, रोमांचक पलायन में से एक में बदल देते हैं। सिंगापुर के कम-ज्ञात और ताज़ा आकर्षण का अनुभव करते हुए, बॉलीवुड की यंग सेंसेशन अनन्या पांडे ने सिंगा

मुंबई: सिंगापुर एक तेजी से विकसित होने वाला देश है जो अपने ताज़ा अनुभवों से सीमाओं को पार करते हैं और इसे एक परिचित शहर के दृश्य से आज यात्रियों के लिए सबसे गतिशील, रोमांचक पलायन में से एक में बदल देते हैं। सिंगापुर के कम-ज्ञात और ताज़ा आकर्षण का अनुभव करते हुए, बॉलीवुड की यंग सेंसेशन अनन्या पांडे ने सिंगापुर में अपनी 'अनन्या अनस्क्रिप्टेड इन सिंगापुर' नामक एक विशेष सोशल मीडिया श्रृंखला के माध्यम से एक मनोरम यात्रा शुरू की है। सिंगापुर टूरिज्म बोर्ड (एसटीबी) के साथ साझेदारी करते हुए अनन्या शहर में अपनी भागदौड़ का खुलासा करती है और दर्शकों को अपने अनुभवों की एक झलक प्रदान करती है।

 

Bollywood Tadka

(सिंगापुर के आर्टसाइंस संग्रहालय में भविष्य की ओर कदम रखते ही अनन्या की संवेदनाएं जीवंत हो उठती हैं, जहां कला सीमाओं को पार करती है और कल्पना को जगाती है।)
 


अनन्या को फोलो करें जहां वह इस द्वीप शहर में अपनी मनोरम यात्रा पर निकली है, साथ ही दर्शकों को अपने लेंसके माध्यम से सिंगापुर की जीवंत टेपेस्ट्री की एक विशेष झलक भी प्रदान कर रही है। आप भी एक ऐसे क्षेत्र में डूबने के लिए तैयार हो जाइए जहां शहर के आर्टसाइंस संग्रहालय के कोनों में कला फलती-फूलती है, जहां प्रकृति अपने शांत आकर्षण से आकर्षित करती है, और जहां टिओंग बाहरू हॉकर सेंटर के प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड की मनमोहक सुगंध आपकी स्वाद कलियों को मंत्रमुग्ध करती है।

 

Bollywood Tadka

(अनन्या पांडे टिओंग बाहरू मार्केट के जीवंत फेरीवालों के दृश्य में गोता लगाती हैं, जहां शाकाहारी बी हून और चिकन चावल जैसे क्लासिक्स एक अविस्मरणीय दावत का वादा करते हैं।)

 


अनन्या के साथ जुड़ें और सिंगापुर के छिपे हुए रत्नों और इसके अनूठे अनुभवों को महसूस करें, जिसमें उन्होंने शहर केएक बिल्कुल नए पहलू को दर्शाया है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे अनन्या शहर में घूमने का आनंद लेती हैं। 4-एपिसोड के व्लॉग में सिंगापुर के रहस्यों का खुलासा होता है। ऐसे में आप भी अनन्या को अपने हाथों पर मधुमक्खियों को खाना खिलाते हुए देखने के लिए यूट्यूब पर ट्रेलर देखना न भूलें।

Bollywood Tadka

(अनन्या ने मरीना बे सैंड्स की मनोरम पृष्ठभूमि में प्यार को गले लगाया, जहां वास्तुकला और भव्यता सिंगापुर के प्रतिष्ठित क्षितिज में मिलती है।)
 

 

एसटीबी के साथ साझेदारी के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने कहा-'मुझे घूमने फिरने का शौक है, खासकरजब कुछ जगहों पर छिपे हुए अनमोल चीजों को देखना, शहर के एक अलग पहलू की खोज करना और खाने के शौकीन लोगों के लिए अच्छे स्थान देखना। सिंगापुर में मेरी हालिया यात्रा वास्तव में शानदार थी, इसमें अद्वितीय अनुभव मिले जिसने मेरी यात्रा को यादगार बना दिया। प्रत्येक दिन ने मुझे इस बहुमुखी गंतव्य की सुंदरता को फिर से खोजने और इस प्रक्रिया में खुद के साथ फिर से जुड़ने की अनुमति दी और मैं जल्द ही फिर से आने का इंतजार नहीं कर सकती।'

 

मार्कस टैन, क्षेत्रीय निदेशक, भारत, मध्य पूर्व, दक्षिण एशिया अफ्रीका, सिंगापुर पर्यटन बोर्ड (एसटीबी) ने अनन्या के साथ सहयोग करने पर कहा-'सिंगापुर लगातार घुमने वालों के लिए शीर्ष स्थान बना हुआ है, जो अपनी अनूठी समृद्ध टेपेस्ट्री की पेशकश करके विविध यात्रा खंडों को रोमांचक और यादगार अनुभव बनाता है। हम देश की युवा आइकन अनन्या पांडे के साथ साझेदारी करके खुश हैं क्योंकि वह एक आकर्षक यात्रा व्लॉग के माध्यम से सिंगापुर की खोज कर रही हैं और नए अनुभवों को प्राप्त कर रही हैं। यह अपने खोए हुए जुनून को फिर से खोजने, खुद से दोबारा जुड़ने और स्थायी यादें बनाने का एक बहुत ही बेहतर निमंत्रण है। देखा जाए तो सबसे अच्छी छुट्टियां अनस्क्रिप्टेड क्षणों से भरी होती हैं जो छुट्टियों को वास्तव में आनंददायक बनाती हैं। सिंगापुर एक ऐसी जगह है जिसका कोना- कोना जादू जैसा है और यहां की हर चीज फिर चाहे वे जहां की सड़क ही क्यों ना हो, आपको अपनी और आकर्षित करता है। हमें उम्मीद है कि अनन्या के साथ की गई ये पहल दुनिया भर के लोगों को यहां आने के लिए प्रेरित करेंगी और सिंगापुर के उत्तम अनुभवों को महसूस करने का मौका देगी।' यूट्यूब पर इस एपिसोडिक को देखने के लिए तैयार रहें जो कि जल्द लॉन्च होने जा रहा है और इसके साथ ही अनन्या के साथ सिंगापुर के खूबसूरत दृश्य को देखने मौका का पाएं।  यहां ट्रेलर देखें।


 

Content Writer: Smita Sharma

Ananya Pandayupcoming seriesAnanya Unscripted in SingaporeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...