main page

Trailer Out! लाइट्स, कैमरा, कॉन्फ्लिक्ट और ग्लैमर से भरपूर है ‘Jubilee’ का ट्रेलर

Updated 24 March, 2023 02:59:30 PM

लाइट्स, कैमरा, कॉन्फ्लिक्ट और ग्लैमर से भरपूर है ‘Jubilee’ का ट्रेलर

मुंबई। भारत के सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म, प्राइम वीडियो ने आज विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित अपनी अपकमिंग इमेजिनरी ड्रामा, अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़, ’जुबली’ का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसे मोटवानी के साथ मिलकर सौमिक सेन ने बनाया है। यह सीरीज रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से आंदोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित है। ’जुबली’ में प्रोसेनजीत चटर्जी, अदिति राव हैदरी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर के साथ श्वेता बसु प्रसाद, अरुण गोविल, सुखमनी लांबा, आर्य भट्ट, नरोत्तम बैन, आलोक अरोड़ा और राम कपूर शामिल हैं। सुहानी पोपली लीड रोल में हैं। सीरीज के पांच एपिसोड 7 अप्रैल को स्ट्रीम किए जाएंगे, जबकि बाकी के पांच एपिसोड 14 अप्रैल को जारी किया जाएंगे।

दर्शकों को इसका ट्रेरल काफी पसंद आ रहा है। ‘जुबली’ एक ऐसा ड्रामा है जो एक स्टूडियो बॉस, उसकी फिल्म-स्टार पत्नी, एक विश्वसनीय सहयोगी, एक उभरते सितारे, एक भोली लड़की और एक शरणार्थी और उनके द्वारा खेले जाने वाले जुए की कहानी है।

प्रोसेनजीत चटर्जी ने कहा “जब विक्रम पहली बार कहानी लेकर मेरे पास आये, तो मैं तुरंत श्रीकांत रॉय के कैरेक्टर से जुड़ गया। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो सिनेमा में रहते हैं और उसमें सांस लेते हैं, और उन्होंने अपना जीवन इसके लिए समर्पित कर दिया है। मैं चार दशकों से काम करता आ राहा हूं, मैं तुरंत उससे जुड़ गया! जुबली भारतीय सिनेमा के एक गौरवशाली समय को दर्शाता है, और एक अभिनेता के रूप में मैं इसके साथ इससे काफी करीबसे जुड़ा हुआ हूं। मुझे नहीं लगता कि मेरे लिए ओटीटी की शुरुआत करने के लिए इससे बेहतर श्रृंखला हो सकती थी!”

अदिति राव हैदरी ने सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, "सुमित्रा कुमारी के गेहरे किरदार को निभाना एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण राहा हैं। वह एक स्टार हैं, वह शक्तिशाली हैं और दुनिया उसकी कदमों में है सिवाय उस एक चीज के जो वह सच में चाहती हैं, यह है क्या उसे कमजोर बनाता है, और आखिर में एक इच्छा रहकर बन जाती है। विक्रमादित्य मोटवानी इतने अद्भुत और संवेदनशील निर्देशक हैं और वह पूरी तरह से एक अभिनेता के निर्देशक हैं। अतुल सभरवाल और उन्होंने एक ऐसी कहानी बनाई है जो सुंदर और लुभवानी है और यह एक खुशी और सम्मान की बात है की प्राइम वीडियो की ग्लोबल पहुंच के साथ इसे दुनिया भर के दर्शकों के साथ पहुचानें में सक्षम हूं।”

अपारशक्ति खुराना ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए जुबली पूरी तरह से नो-ब्रेनर थी। जब मैंने कहानी और खासकर बिनोद की यात्रा सुनी, तो मुझे पता था कि मुझे यह करना है। यह मेरे अब तक निभाए गए सबसे चुनौतीपूर्ण किरदारों में से एक है, लेकिन साथ ही सबसे सराहनीय भी है। विक्रमादित्य मोटवानी एक मैवरिक हैं, वह न केवल मुझमें बल्कि पूरी कास्ट और क्रू में सर्वश्रेष्ठ लाने में सक्षम रहे हैं। यह एक ऐसी सीरीज है जो सच में मेरे दिल के करीब है और अब प्राइम वीडियो के साथ हम इसे दुनिया भर के दर्शकों तक ले जाने में सक्षम होंगे!"

वामिका गब्बी ने कहा “मेरे लिए, विक्रमादित्य मोटवानी जैसे निर्देशक के साथ काम करना और निलोफ़र जैसा किरदार निभाना एक सपने के सच होने जैसा है। सीरीज में उनका सफर इतना शक्तिशाली और प्रेरक है कि मुझे पता था कि मुझे यह किरदार निभाना ही है। हर सीन कोई कला से कम नही है, यह एक वास्तविक अनुभव रहा है। जुबली जैसी कहानियां अक्सर नहीं बनती हैं, इसका हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं यह जानकर रोमांचित हूं कि जुबली का प्रीमियर दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर होगा और दुनिया भर के दर्शक इस खूबसूरत शो को देख पाएंगे।"

सिद्धांत गुप्ता ने शेयर किया, “मेरे लिए जुबली एक बड़ी भावना है। ज़रूर, वहाँ दर्द और डर है, लेकिन वहाँ प्यार और आश्चर्य है। जय खन्ना इस जीवन के जादू में विश्वास करते हैं और यही वह सेल्युलाइड में लाते हैं। वह नहीं जानता कि कैसे हार माननी चाहिए, चाहे जीवन उस पर कितना भी फेंके, वह उसके और मेरे बीच का एकमात्र सामान्य सूत्र था। इस किरदार को अपने भीतर खोजना आकर्षक रहा है। मुझे उम्मीद है कि जय खन्ना दर्शकों को उनके सपनों से फिर से प्यार कराएंगे। मैं उत्साहित हूं कि इस 7 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर जुबली का प्रीमियर हो रहा है। इसकी खूबसूरती को दुनिया में अपनी आवाज मिलेगी।”

Custom: Auto Desk

Trailer OutJubileelightscameraconflictglamoramazon primewebseries

loading...