main page

डार्क आईज मेकअप..ऑल ब्लैक लुक..लॉस एंजिल्स में स्पॉट हुईं Julia Fox, बोल्ड फैशन स्टेटमैंट से खींचा ध्यान

Updated 14 August, 2022 03:38:02 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स को उनके रिस्की और डेरिंग आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। लो-राइज जींस हो या कोई क्लासिक लेदर आउटफिट, एक्ट्रेस हर ड्रेस को अपने ही स्टाइल में कैरी करती हैं और अपने लुक से देखने वालों के होश उड़ा देती हैं। बीते शुक्रवार जूलिया को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां उनका ऑल ब्लैक लुक में बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल जूलिया फॉक्स को उनके रिस्की और डेरिंग आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। लो-राइज जींस हो या कोई क्लासिक लेदर आउटफिट, एक्ट्रेस हर ड्रेस को अपने ही स्टाइल में कैरी करती हैं और अपने लुक से देखने वालों के होश उड़ा देती हैं। बीते शुक्रवार जूलिया को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया गया, जहां उनका ऑल ब्लैक लुक में बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सिर से लेकर पैर तक (Head to Toe) ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बालों को उन्होंने ब्लैक कैप के साथ स्टाइल किया है।

Bollywood Tadka

 

ऑफ शोल्डर मिनी ड्रेस के साथ उन्होंने थाई हाई शूज पेयर किए हैं और साथ ही हाथ में मैचिंग छोटा सा पर्स कैरी किया है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक के साथ डार्क आइज मेकअप उनके लुक को डिफ्रेंट बना रहा है। वह अपने लुक से लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं और फैंस को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है।Bollywood Tadka


फैशन और डिफ्रेंट आउटफिट्स के अलावा जूलिया फॉक्स को किम कार्दशियन के एक्स हस्बैंड कान्ये वेस्ट के साथ अफेयर के लिए भी जाना जाता है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Julia Foxboldfashion statementHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...