main page

New York Fashion Week: व्हाइट बाॅउ बॉडीसूट में रैंप पर उतरीं जूलिया फॉक्स, हसीना का लुक देख फटी की फटी रह गईं लोगों की आंखें

Updated 10 February, 2024 05:37:54 PM

जूलिया फॉक्स अक्सर अपने आकर्षक लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने New York Fashion Week के लिए वाॅक किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं।

लंदन: जूलिया फॉक्स अक्सर अपने आकर्षक लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने New York Fashion Week के लिए वाॅक किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसे देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आईं तस्वीरों में जूलिया का हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो जूलिया व्हाइट बाॅउ बॉडीसूट पेयर किया है। उनका ये बाॅडीसूट डीपनेक है जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

जूलिया ने हैट से अपने लुक को पूरा किया है। मिनिमल मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने हाई हील्स पेयर किए थे। फैंस हसीना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, जूलिया फॉक्स यूं तो हॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया की दुनिया में भी काफी एक्टिव रहती है और फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Julia Foxwearswhite bow bodysuitNew York Fashion WeekHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...