main page

टूटा दिल..हर आंख नम...सुपुर्दे खाक हुए में जूनियर महमूद ,दिल पर पत्थर रख परिवार ने एक्टर को दी अंतिम विदाई

Updated 08 December, 2023 05:06:22 PM

एक्टर जूनियर महमूद अब हमारे बीच नहीं रहे। वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। 67की उम्र में जूनियर महमूद ने अंतिम सांस ली।  जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने की। एक्टर के निधन की खबर के बाद से ही पूरे बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।जॉनी लीवर, रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल स

मुंबई: एक्टर जूनियर महमूद अब हमारे बीच नहीं रहे। वे पेट के कैंसर से जूझ रहे थे। 67की उम्र में जूनियर महमूद ने अंतिम सांस ली।  जूनियर महमूद के निधन की पुष्टि उनके करीबी दोस्त सलाम काजी ने की। एक्टर के निधन की खबर के बाद से ही पूरे बाॅलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka

जॉनी लीवर, रजा मुराद, कॉमेडियन सुनील पाल से लेकर फिल्म जगत की तमाम हस्तियां महमूद को अंतिम विदाई देने उनके आवास पर पहुंची हैं। वहीं अब जूनियर महमूद के पार्थिव शरीर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने  हर किसी का दिल तोड़ दिया।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जूनियर महमूद के शव को ताबूत में रखा देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

उनके पार्थिव शरीर पर ढेर सारे फूलों के हार चढ़े हुए हैं। एक्टर के अंतिम संस्कार में शामिल हुए हर शख्स की आंख इस दौरान नम दिखी।

Bollywood Tadka

कॉमेडियन का अंतिम संस्कार जुहू कब्रिस्तान में हुआ। नियर महमूद का पार्थिव शरीर सकुर्दे खाक हो गया है। परिवारवालों ने एक्टर को नम आंखों से भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

Bollywood Tadka


जूनियर महमूद का नाम नईम सय्यद था और उन्हें ये पेन नेम दिग्गज कॉमेडियन महमूद ने दिया था। जूनियर महमूद ने ब्रह्मचारी, दो रास्ते, कटी पतंग, 'हाथी मेरे साथी', 'कारवां' और 'मेरा नाम जोकर' सहित कई चर्चित फिल्मों में काम किया था। सबसे ज्यादा वे राजेश खन्ना और गोविंदा की फिल्मों में दिखे।
 

Content Writer: Smita Sharma

junior mahmoodfuneral pictures Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...