main page

Video: लाइन में लगकर जूनियर एनटीआर ने डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की गुजारिश

Updated 13 May, 2024 03:54:41 PM

देश में इन दिनों चुनावी माहौल चल रहा है। चौथे चरण में 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी मतदान में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं और अन्य लोगों को भी वोट डालने के लिए इंस्पायर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर जूनियर एनटीआर ने जुबली हिल्स के मतदान केंद्र पह

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इन दिनों चुनावी माहौल चल रहा है। चौथे चरण में 10 राज्यों की 96 सीटों पर वोटिंग हो रही है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी मतदान में अपना पूरा योगदान दे रहे हैं और अन्य लोगों को भी वोट डालने के लिए इंस्पायर कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्टर जूनियर एनटीआर ने जुबली हिल्स के मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला, जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जूनियर एनटीआर अकेले नहीं ब्लकि पूरी फैमिली के साथ वोट डालने पहुंचे। उन्होंने आम लोगों के साथ लाइन में लगकर अपना वोट दिया और बाद में हाथ पर लगा वोटिंग साइन भी दिखाया। इस दौरान एक्टर ब्लू टीशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। 


वोट डालने के बाद एक्टर ने बाकी लोगों को प्रेरित करते हुए कहा, “सभी को अपने वोट के अधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। मुझे लगता है कि ये एक अच्छा मैसेज है, जिसे हमें आने वाली पीढ़ियों तक पहुंचाना होगा।” जूनियर एनटीआर के इस वीडियो को लोग खूब लाइक कर रहे हैं। 

 


वहीं, काम की बात करें तो जूनियर इन दिनों फिल्म ‘वॉर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ भी है।

Content Writer: suman prajapati

Junior NTRrequestpeoplevoteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...