main page

ऑस्कर जीत कर भारत लौटे जूनियर एनटीआर ने जाहिर की खुशी, कहा- 'बहुत गर्व महसूस हो रहा, मैं हर भारतीय का धन्यवाद...

Updated 15 March, 2023 01:53:37 PM

सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। देश के हर कोने से आरआरआर की टीम को बधाइयां मिल रही हैं। वहीं ऑस्कर जीत के बाद फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर बुधवार को भारत लौटे हैं। एक्टर ने वहां से लौटते ही लोगों के साथ अपनी खुशी जाहिर की और सबका आभार व्यक्त किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। देश के हर कोने से आरआरआर की टीम को बधाइयां मिल रही हैं। वहीं ऑस्कर जीत के बाद फिल्म स्टार जूनियर एनटीआर बुधवार को भारत लौटे हैं। एक्टर ने वहां से लौटते ही लोगों के साथ अपनी खुशी जाहिर की और सबका आभार व्यक्त किया।


 


राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जूनियर एनटीआर ने ऑस्कर जीतने की अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- 'एमएम कीरावनी और चंद्रबोस को ऑस्कर पुरस्कार स्वीकार करते हुए देखना सबसे अच्छा पल था। मुझे आरआरआर पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।'

 

उन्होंने आगे कहा- मैं आरआरआर को प्रोत्साहित करने के लिए हर भारतीय का धन्यवाद करना चाहता हूं, यह पुरस्कार (ऑस्कर) जो हमने जीता है वह दर्शकों और फिल्म उद्दोग के प्यार से ही संभव हो पाया है। 

 

बता दें कि, नाटू-नाटू ने हॉलीवुड गानों को पछाड़कर ऑस्कर अपने नाम किया है। गाने को पहले ही 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में अवार्ड मिल चुका है।  

Content Writer: suman prajapati

Junior NTRexpressedhappinessOscarwinreturnedIndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...