main page

जस्टिन-हैले ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया हैलोवीन, काउबॉय और नर्स लुक में नजर आया कपल

Updated 02 November, 2020 05:31:48 PM

31अक्तूबर को हैलोवीन त्योहार पूरी दुनिया में मनाया गया। बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स ने इसे बहुत खास अंदाज से सेलिब्रेट किया। हॉलीवुड स्टार्स में इस त्योहार को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिला। हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैले बीबर ने दोस्तों के साथ मिलकर इस त्योहार पर खूब मस्ती की। कपल ने दोस्तों संग लॉज एंजेलिस में हैलोवीन पार्टी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 31अक्तूबर को हैलोवीन त्योहार पूरी दुनिया में मनाया गया। बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स ने इसे बहुत खास अंदाज से सेलिब्रेट किया। हॉलीवुड स्टार्स में इस त्योहार को लेकर अलग ही उत्साह देखने को मिला।

Bollywood Tadka

हॉलीवुड पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैले बीबर ने दोस्तों के साथ मिलकर इस त्योहार पर खूब मस्ती की। कपल ने दोस्तों संग लॉज एंजेलिस में हैलोवीन पार्टी की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैले बीबर अलग लुक में नजर आ रहे हैं। जस्टिन काउबॉय की लुक में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हैले नर्स की लुक में दिखाई दे रही है। दोनों इस लुक में जच रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें जस्टिन ने हैले को 2016 तक डेट किया था। 2018 में कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली थी और उसके बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली थी। जस्टिन बीबर ने हैले से शादी करके बहुत सारी लड़कियों के दिल तोड़ दिए थे।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Justin BieberHailey Biebercelebratedhalloween 2020Hollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...