main page

चेहरा छिपाए पत्नी संग चर्च के बाहर स्पाॅट हुए जस्टिन बीबर, हैरान-परेशान दिखी हैली

Updated 29 February, 2024 02:49:15 PM

पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। वहीं बीते दिनों हैली के पिता स्टीफन बाल्डविन ने फैंस को चिंतित कर दिया है क्योंकि उन्होंने हैली बाल्डविन और उनके पति जस्टिन बीबर के लिए सार्वजनिक प्रार्थना का अनुरोध किया था।

लंदन: पाॅप सिंगर जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन बीबर हाॅलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। वहीं बीते दिनों हैली के पिता स्टीफन बाल्डविन ने फैंस को चिंतित कर दिया है क्योंकि उन्होंने हैली बाल्डविन और उनके पति जस्टिन बीबर के लिए सार्वजनिक प्रार्थना का अनुरोध किया था।

Bollywood Tadka

उन्होंने ये सब कुछ क्यों कहा इसका कोई कारण नहीं बताया हालांकि फैंस जरूर परेशान कर दिए थे। फैंस इस बात से परेशान है कि कपल की मैरिड लाइफ में सब ठीक है या नहीं। इसी बीच इस कपल को LA में एक चर्च के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

कपल इस दौरान थोड़ा परेशान दिखा। इस दौरान हैली चमकीले येलो कलर के अर्गील स्वेटर और बैगी जींस में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक हैली के लुक को परेफ्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जस्टिन ब्लैक स्वेटर और बेज कलर की पैंट में कूल दिखे। इस दौरान जस्टिन ने अपने चेहरे को बड़े से स्कार्फ  से ढक रखा था।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Hailey BieberhusbandJustin BieberHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...