main page

Anjali Arora: 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा ने देसी लुक में लगाए ठुमके, थम गई फैंस की धड़कने!

Updated 25 February, 2023 11:36:17 AM

कच्चा बादाम गाने से फेमस हुई अंजलि अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया नया वीडियो।

मुंबई। 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर के तौर पर अंजलि ने अपनी एक खास पहचान बनाई हैं, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' से मिली। शो के बाद अंजलि को एक नई पहचान मिली और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी मिले।

अंजलि अरोड़ा एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज और वीडियो से फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच अब अंजलि का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई हैं।

 

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह रेड कलर के लेहंगा पहनकर ठुमके लगाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में अंजलि हनी सिंह के नए सॉन्ग ट्रैक 'कुड़ी चमकीली' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में बाल खुले हैं और अंजलि के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं। उनके फैंस वीडियो को काफी पसंद कर रहें है।

अंजलि पहले भी अपनी 'कच्चा बादाम' रील के कारण सुर्खियों में बनी रही थी। अब उनके नए वीडियो में अंजलि अंग्रेजी के ट्रेंडिंग सॉन्ग 'पिपल' पर जबरदस्त कमर मटकाती नजर आईं।   

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Anjali AroraKachha Badamdancedesi lookfanheartbeat

loading...