main page

पति गौतम किचलू संग तिरुमाला मंदिर पहुंची काजल अग्रवाल, रेड शॉल लिए भगवान की भक्ति में रंगा दिखा कपल

Updated 27 September, 2022 05:22:00 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। काम के अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर काजल हाल ही में पति गौतम किचलू संग तिरुमाला मंदिर पहुंची, जहां दोनों ने श्रद्धा भाव से भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा की। मंदिर से हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, ज

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। काम के अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर काजल हाल ही में पति गौतम किचलू संग तिरुमाला मंदिर पहुंची, जहां दोनों ने श्रद्धा भाव से भगवान वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा की। मंदिर से हाल ही में कपल का एक वीडियो सामने आया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

तिरुमाला मंदिर पहुंचे काजल और उनके पति गौतम को मंदिर के अधिकारियों ने   लाल रंग के शॉल से सम्मानित किया। इस दौरान एक्ट्रेस चेहरे पर ट्रांसपेरेंट चश्मा लगाए और ग्रीन आउटफिट पहने कैजुअल लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति व्हाइट कुर्ता पैजामा में परफेक्ट दिखे। मंदिर में दर्शन के बाद कपल ने फैंस के साथ पोज दिए और फिर वहां से निकल गए।


 

बता दें, काजल की अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' बेटे नील के जन्म के बाद उनकी वापसी वाली पहली फिल्म होगी। फिल्म में काजल के अलावा कमल हसन, प्रिया भवानी शंकर, रकुल प्रीत सिंह और नेदुमुदी वेणु अहम किरदार में हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Kajal AggarwalarrivedTirumala TempleHusbandGautam KitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...