main page

शादी के बाद सामने आईं काजल की पहली तस्वीर, हाथ में वाइन का गिलास थाम पति संग यूं पोज देती दिखीं नई नवेली दुल्हन

01 November, 2020 03:14:14 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लिए। कोरोना वायरस के कहर के बीच काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने परिजनों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई है।

मुंबई: एक्ट्रेस काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग सात फेरे लिए। कोरोना वायरस के कहर के बीच काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने परिजनों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई है।

Punjab Kesari

एक्ट्रेस ने शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसी बीच  काजल अग्रवाल एक और तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में काजलहाथ में वाइन ग्लास पकड़े पति के साथ खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वायरल हुई तस्वीर काजल की रिसेप्शन पार्टी की है। लुक की बात करें तो काजल गोल्डन कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। शादी के बाद पहली बार काजल अग्रवाल लाल चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाए दिख रही है। वहीं उनके पति रॉयल ब्लैक कलर के कोट-पैंट में हैंडसम नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Punjab Kesari

कौन हैं गौतम किचलू


 गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं जो कि इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर से जुड़े ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म 'डिसर्न लिविंग' के मालिक हैं। काजल के  काम की बात करें तो  एक्ट्रेस ने साल 2004 में एक छोटे से किरदार से फिल्म 'क्यूं हो गया ना' से डेब्यू किया था।

Punjab Kesari

इसके बाद उन्होंने साउथ में कदम रखा।वह तमिल, तेलुगू में बनी 'मगाधीरा', 'आर्या 2', 'डार्लिंग', 'मिस्टर परफेक्ट', 'विवेगम' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। बाॅलीवुड की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म 'सिंघम' से इस इंडस्ट्री में कदम रखा। 


kajal aggarwalgautam kitchluweddingreception partypicture viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...