main page

मां बनने के बाद काजल अग्रवाल ने करवाया हॉट फोटोशूट, मल्टीकलर ड्रेस में बेड पर बैठ न्यू मॉम ने दिखाई कातिलाना अदाएं

Updated 08 May, 2022 01:06:40 PM

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम नील रखा। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद पहली बार हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 19 अप्रैल को बेटे को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अपने बेटे का नाम नील रखा। एक्ट्रेस इन दिनों मदरहुड टाइम को खूब एंजॉय कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद पहली बार हॉट फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें काजल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में काजल मल्टीकलर ड्रेस में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने येलो हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप और पोनी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में काजल हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें काजल ने 30 अक्तूबर 2020 को गौतम से शादी की थी। शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। नए साल के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।   

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Kajal Aggarwalhot photoshootmotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...