main page

काजल अग्रवाल ने शेयर की चूड़ा रस्म की तस्वीरें, हाथों में कलीरे और अनारकली ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

Updated 05 November, 2020 04:13:23 PM

'सिंघम गर्ल' काजल अग्रवाल ने हाल ही में 30 अक्तूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी की। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने पहला करवाचौथ बनाया। इसी बीच अब काजल के चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है,जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' काजल अग्रवाल ने हाल ही में 30 अक्तूबर को बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी की। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने पहला करवाचौथ बनाया। इसी बीच अब काजल के चूड़ा सेरेमनी की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही है,जिनमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

शेयर तस्वीरों में एक्ट्रेस नारंगी रंग की अनारकली ड्रेस में नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लाल चूड़ा और ज्वेलरी एक्ट्रेस की लुक को ओर भी चार-चांद लगा रहे हैं। काजल ने इन तस्वीरों में शादी के कलीरें  भी पहने हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत लग रही है। फैंस बहुत ब्रेसबी से काजल के पहले करवाचौथ की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। एक्ट्रेस के शेयर करने के बाद फैंस इन दिनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka

काजल के वेडिंग लुक की बात करें तो उन्होंने इस दौरान डिजाइनर अनामिका खन्‍ना का लहंगा कैरी किया था। लाल रंग के लहंगे में काजल किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

kajal aggarwalsharesgorgeousphotoschooda ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...