main page

पति गौतम किचलू का हाथ थामें काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी की पहली तस्वीर, लाल जोड़े में खूबसूरत दिखी 'सिंघम गर्ल'

Updated 01 November, 2020 10:20:21 AM

''सिंघम गर्ल'' यानि काजल अग्रवाल हाल ही बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी।  उनकी शादी मुंबई में हुई और काजल-गौतम की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आकर छा चुकी हैं।  शादी के बाद काजल ने पहली बार पति संग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  पहली तस्वीर में काजल गौतम किचलू संग शादी के मंडप में बैठे हुए नजर आ रही हैं।

मुंबई: 'सिंघम गर्ल' यानि काजल अग्रवाल हाल ही बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी के बंधन में बंधी।  उनकी शादी मुंबई में हुई और काजल-गौतम की शादी की कई तस्वीरें इंटरनेट पर आकर छा चुकी हैं।  शादी के बाद काजल ने पहली बार पति संग तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजल बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।  पहली तस्वीर में काजल गौतम किचलू संग शादी के मंडप में बैठे हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में एक्ट्रेस जीवनसाथी का हाथ थामे हुए हैं और खुशी से किस कर रही है। सिंघम’ स्टार ने लिखा- ‘और बिल्कुल इसी तरह, मिस से मिसेज तक। मैंने अपने आत्मविश्वास, साथी, बेस्ट फ्रेंड और आत्मा का साथी से शादी कर ली। कितनी खुश हूं, कि मैंने ये सभी चीजें और अपना घर आपमें पाया।’ 

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में दूल्हा-दुल्हन को किसी रस्म के दौरान एक-दूसरे के सिर पर हाथ रखे हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही, काजल ने अपने पंजाबी-कश्मीरी शादी के बारे में बात करते हुए एक नोट भी लिखा और बताया कि यह रस्म दक्षिण भारतीय परंपरा से जुड़ी हुई है।

Bollywood Tadka

शेयर की गई तीसरी तस्वीर में काजल ने अपने फैंस को बताया है कि कैसे कोरोना में शादी करना एक चैलेंज था। इसके लिए उन्होंने कम लोगों बुलाया सबका कोरोना टेस्ट करवाया और सारे नियमों के तहत ही मैरिज की। काजल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 लुक की बात करें तो शादी के लिए, काजल ने डिजाइनर अनामिका खन्ना का डिजाइन किया हुआ रेड कलर का लहंगा चुना, जो एक ब्लश गुलाबी दुपट्टे के साथ था। इस ब्राइडल अटायर पर फ्लोरल मोटिफ्स और सोने का काम किया गया था। दूसरी ओर, दूल्हे ने गोल्डन पगड़ी के साथ हाथी दांत रंग की शेरवानी पहनी थी। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

kajal aggarwalwedding picturesgautam kitchluBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...