main page

काजोल ने फिर खरीदी नई प्रॉपर्टी? करोड़ों में बताई जा रही कीमत

Updated 29 August, 2023 12:33:37 PM

सोमवार को पूरे देश में ओणम सेलिब्रेट किया गया, जिसे लोग खूब उत्साहपूर्वक मनाते दिखे। आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते दिखीं। वहीं, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इस पर्व को फैमिली के साथ ट्रेडिशनल अंदाज में सेलिब्रेट किया। ओणम सेलिब्रेट करने के लिए स्पॉट

बॉलीवुड तड़का टीम.  दमदार एक्टिंग और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस काजोल एक लग्जरी लाइफ जीती हैं। उनके पास कीमती गाड़ी, बंगला जैसी कई ऐशो आराम की चीजें हैं। वहीं, अब कहा जा रहा है कि काजोल ने एक नया ऑफिस स्पेस खरीदा है, जिसकी कीमत 7.6 करोड़ बताई जा रही है। नई प्रॉपर्टी खरीदने की खबरों को लेकर काजोल फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

 


रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल ने मुंबई के ओशिवारा की सिग्नेचर बिल्डिंग में 7.6 करोड़ की प्रॉपर्टी खरीदी है। यह बिल्डिंग लोटस ग्रैंड्योर के बराबर में स्थित है,  जहां ज्यादातर प्रोडक्शन कंपनियों साजिद नाडियाडवाला, रिलायंस एंटरटेनमेंट, अंबुदंतिया एंटरटेनमेंट और बनिजय एशिया समेत कई टॉप कंपनियों के ऑफिस हैं।

 

बता दें, इससे पहले काजोल ने 2023 के शुरुआत में जुहू की अनन्या बिल्डिंग में दो फ्लैट खरीदे थे, जिनकी कीमत 11.95 करोड़ थी। वहीं, उनके पति और एक्टर अजय देवगन ने भी इसी साल जुलाई में पांच फ्लैट खरीदे खरीदे थे।

 

काजोल के काम की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में देखा गया था। इससे पहले एक्ट्रेस ने द ट्रायल- प्यार, कानून, धोखा जैसी सीरिज से ओटीटी डेब्यू किया था। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो काजोल अब सरजमीं और दो पत्ती जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.  

Content Writer: suman prajapati

Kajolboughtnew propertycroresBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...