main page

Pics: काजोल ने बेटे और सासू मां संग मनाई लोहड़ी, अजय देवगन की बहन-बहनोई भी फैमिली सेलिब्रेशन में हुए शामिल

Updated 14 January, 2022 11:32:03 AM

13 जनवरी को पूरे देश में लोहड़ी के त्योहार की धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक ने इस धूमधाम से सेलिब्रेट किया। वहीं मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने भी अपनी फैमिली संग लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। शेयर की गई तस्वीरों में काजोल एक्ट्रेस बेटे युग और अपने ससुराल वालों के साथ घर पर त्योहार सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में काजोल युग, अजय देवगन की बहन नीलम देवगन गांधी और उनके बेटे दानिश के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 13 जनवरी को पूरे देश में लोहड़ी के त्योहार की धूम देखने को मिली। आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज तक ने इस धूमधाम से सेलिब्रेट किया। वहीं मशहूर एक्ट्रेस काजोल ने भी अपनी फैमिली संग लोहड़ी सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 


शेयर की गई तस्वीरों में काजोल एक्ट्रेस बेटे युग और अपने ससुराल वालों के साथ घर पर त्योहार सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


 
एक तस्वीर में काजोल युग, अजय देवगन की बहन नीलम देवगन गांधी और उनके बेटे दानिश के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उऩ्होंने कैप्शन में लिखा- 'मामाओं और बच्चों और खुशियां.. #happylohri सभी को!' 


वहीं दूसरी में एक्ट्रेस अपनी सास वीना देवगन और नीलम के साथ हाथ में पॉपकॉर्न की थाल लिए हैप्पी पोज देती दिखाई दे रही है। हालांकि इन तस्वीरों में अजय और न्यासा नजर नहीं आए।


काम की बात करें तो काजोल को आखिरी बार 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन और सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल 'त्रिभंगा' फिल्म से डिजिटल डेब्यू भी किया था। इसके बाद अब काजोल रेवती की फिल्म 'द लास्ट हुर्रे' में नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

KajolcelebrateLohrisonYugAjay DevgnfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...