main page

काजोल की बेटी को डेट कर रहे हैं अक्षय कुमार के लाडले! न्यासा-आरव की पार्टी तस्वीर देख लगे कयास

Updated 03 May, 2024 03:17:36 PM

स्टार किड्स के बीच दोस्ती होना कोई बड़ी बात नहीं है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना खान और अनन्या पांडे तक कई स्टार किड्स आपस में अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फिल्मी कहावत है ना कि एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते। अब ये लाइन काजोल की बेटी न्यासा देवगन और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार को

मुंबई: स्टार किड्स के बीच दोस्ती होना कोई बड़ी बात नहीं है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर से लेकर सुहाना खान और अनन्या पांडे तक कई स्टार किड्स आपस में अच्छे दोस्त हैं। लेकिन फिल्मी कहावत है ना कि एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते। अब ये लाइन काजोल की बेटी न्यासा देवगन और अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार को लेकर लोग गुनगुना रहे हैं। जी हां, बी-टाउन के गलियारों में न्यासा देवगन और आरव कुमार की फ्रेंडशिप की चर्चा हो रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल, कुछ दिन पहले न्यासा और आरव की एक तस्वीर सामने आई जिसमें दोनों को मगर कुछ दिन पहले नीसा और आरव को साथ में देख लोग मानने लगे थे कि शायद दोनों अच्छे दोस्त हैं। एक साथ डिनर करने के बाद अब नीसा और आरव को यूरोप के एक क्लब में पार्टी करते हुए देखा गया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में न्यासा देवगन ब्लैक कलर की शाइनी स्ट्रैपी ड्रेस में ग्लैमरस लग रही हैं। स्टार किड ने ऑरेंज लिप्स के साथ ग्लॉसी मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को स्टनिंग बनाया है। वहीं आरव व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक बो टाई में हैंडसम लग रहे हैं। आरव को देख लोग उन्हें जूनियर खिलाड़ी कह रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ये तस्वीर ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी ने दोनों की फोटो ऑनलाइन लीक की है। बस फिर क्या था लोगों ने दोनों की डेटिंग के कयास लगाने शुरू कर दिए। यूजर ने पूछा, "ओरी सच बताओ, क्या काजोल की बेटी अक्षय के बेटे को डेट कर रही।" एक ने कहा, "लगता है कि अक्षय के बेटे को काजोल की बेटी पर क्रश है।"

बता दें कि अक्षय कुमार के लाडले आरव कुमार लाइमलाइट से दूर रहते हैं, दूसरी ओर काजोल की बेटी न्यासा अक्सर आउटिंग और पार्टीज के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

KajolDaughterNysa DevgnAkshay KumarSonAarav KumarDatingPartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...