main page

अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमी पत्नी काजोल, बोलीं- ये गर्व से भरा पल

Updated 23 July, 2022 04:53:34 PM

68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल है। अजय को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। एक्टर को ये अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' में शानदार काम के लिए दिया गया है। स्टार्स एक्टर को बधाई दे रहे हैं। वहीं अजय की पत्नी काजोल ने भी पोस्ट शेयर किया है और कहा कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।

मुंबई. 68 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विजेताओं की लिस्ट सामने आ चुकी है। इस लिस्ट में अजय देवगन का नाम भी शामिल है। अजय को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। एक्टर को ये अवॉर्ड फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' में शानदार काम के लिए दिया गया है। स्टार्स एक्टर को बधाई दे रहे हैं। वहीं अजय की पत्नी काजोल ने भी पोस्ट शेयर किया है और कहा कि उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। 

Bollywood Tadka
काजोल ने 'तानाजी' की शूटिंग के समय की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अजय देवगन और काजोल अपने किरदार के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा- 'टीम तान्हाजी ने 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। ये खुशी और गर्व से भरा पल है। सर्वश्रेष्ठ एक्टर अजय देवगन, संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म और बेस्ट कॉस्टयूम नचिकेत बर्वे।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' अजय के करियर की 100वीं फिल्म थी। इस फिल्म में अजय ने बहादुर सुबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया था, जो मराठा साम्राज्य को फिर से हासिल करने के लिए क्रूर मुगल सरदार उदयभान सिंह राठौर (सैफ अली खान) के खिलाफ खड़ा होता है। इस फिल्म ने 250 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kajolajay devgnreceivingnational film awardbest actortanhajiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...