main page

'पापा की परी' नहीं है अजय देवगन की बेटी न्यासा, काजोल ने किया खुलासा, बोलीं- इस वजह से पिता से डरती है वो

Updated 14 December, 2023 04:12:28 PM

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अभी तक फिल्म दुनिया में डेब्यू नहीं किया, लेकिन अक्सर वह चर्चा में रहती है। कभी उन्हें फैमिली संग स्पॉट किया जाता है तो कभी वह अपने बेहद बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपनी बेटी और उसके पापा अजय

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अभी तक फिल्म दुनिया में डेब्यू नहीं किया, लेकिन अक्सर वह चर्चा में रहती है। कभी उन्हें फैमिली संग स्पॉट किया जाता है तो कभी वह अपने बेहद बोल्ड लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस काजोल ने अपनी बेटी और उसके पापा अजय देवगन के बीच के रिलेशनशिप का एक सीक्रेट शेयर किया। उन्होंने बताया कि न्यासा एक मामले में पापा से काफी डरती हैं। तो आइए जानते हैं वो कौन सी वजह है..

 

काजोल ने बताया कि अजय देवगन अपनी बेटी को जितना प्यार करते हैं उन्हें लेकर उतना ही पजेसिव भी हैं। काजोल से करीना कपूर के साथ एक चैट शो में फैमिली से जुड़ा एक सवाल पूछा गया कि कोई मुश्किल, परेशानी या सीक्रेट हो तो बच्चे मम्मी पापा में से किसे बताना पसंद करते हैं। इसके जवाब में काजोल ने कहा कि बेटा युग अपने पापा अजय देवगन के पास जाता है और बेटी न्यासा देवगन उनके पास आती है।

 

करीना ने काजोल से इसकी वजह पूछी तो काजोल ने हंसते हुए कहा कि अजय देवगन अपनी बेटी के मामले में बहुत पजेसिव हैं। कोई बॉयफ्रेंड या दोस्त का मामला हो तो वो नाराज हो सकते हैं। इसी वजह से न्यासा देवगन पापा की जगह मम्मी के साथ ये सारी बातें शेयर करना और डिस्कस करना पसंद करती हैं। हालांकि छुट्टी मनाने कहां जाना है, ये प्लानिंग दोनों बच्चे अपने पापा के साथ ही करते हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

KajolrevealsdaughterNysaPapaAjay DevgnAngelBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...