main page

राहतः काजोल की मां तनुजा की सेहत में सुधार, इलाज के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी

Updated 19 December, 2023 01:40:35 PM

हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस और एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा की बीते दिन हालत बेहद नाजुक हो गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां वे आईसीयू में भर्ती थीं। एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस और एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा की बीते दिन हालत बेहद नाजुक हो गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां वे आईसीयू में भर्ती थीं। एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत को लेकर उनके फैंस काफी चिंतित नजर आए थे और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे थे। ऐसे में अब फैंस की दुआएं कबूल हो गई हैं और तनुजा की सेहत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, ''उन्हें कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनके सभी हेल्थ पैरामीटर्स नॉर्मल थे।'' इस खबर के बाद तनुजा के फैंस ने राहत की सांस ली है।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दिग्गज अभिनेत्री को उम्र संबंधी कुछ समस्याएं होने के बाद मुंबई के जुहू अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था।


काम की बात करें तो तनुजा 1960 और 1970 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने "बहारें फिर भी आएंगी", "मेरे जीवन साथी", "जीने की राह" के साथ-साथ "दया नेया", "तीन भुबनेर" “पारे” और “प्रोथोम कदम फूल” जैसी कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा तनुजा छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। वह टीवी शो "आरंभ" और "जुनून" में नजर आई थीं। एक्ट्रेस को  आखिरी बार प्राइम वीडियो के 2022 एंथोलॉजी "मॉडर्न लव: मुंबई" में देखा गया था।


 

Content Writer: suman prajapati

KajolmotherTanujadischargedHospitalhealth improvementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...