main page

करवाचौथः चांद के इंतजार में हुआ काजोल का बुरा हाल, बोलीं 'हे भगवान आसमान में नहीं तो फोन पे ही चांद

Updated 05 November, 2020 01:51:32 PM

एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में क्वालिटी टाइम बिता रही है। इस बार काजल ने अपना करवाचौथ सिंगापुर में रहकर ही मनाया और लेकिन इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इस दौरान काजल रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आई। एक्ट्रेस का हटके अंदाज देख फैंस उनकी तस्वीरें से नजरे नहीं हटा पा र

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में क्वालिटी टाइम बिता रही है। इस बार काजल ने अपना करवाचौथ सिंगापुर में रहकर ही मनाया और लेकिन इसकी झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की। इस दौरान काजल रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आई। एक्ट्रेस का हटके अंदाज देख फैंस उनकी तस्वीरें से नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को सोशल साइट्स पर बार-बार देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान काजोल रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। माथे पर बिंदी,  गले में चोकर और मैचिंग इयरिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे है और हाथों में लाल चूड़ियां उनकी खूबसूरत को और भी बढ़ा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

रेड साड़ी में एक्ट्रेस सीड़ियों पर बैठी पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए काजल ने जबरदस्त कैप्शन दिया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने लिखा, टू मून...हंगर गेम्स शुरू. फन के लिए आगे बढ़ाएं ( कैप्शन जरूर पढ़ें)...
चांद का इंतजार बेहद धैर्य और प्यार के साथ 
धीरे- धीरे खो रहा है
सीरियल किलर हो रहा है
अगर खाना नहीं मिला तो
हे भगवान आसमान में नहीं तो सही फोन पे तो चांद दिखा दे 

Bollywood Tadka


एक्ट्रेस का ये फोटोशूट किलर लग रहा है कि फैंस उनकी तारीफ करते ही नहीं थक रहे।

Bollywood Tadka


काम की बात करें काजोल को आखिरी बार प्रियंका बनर्जी की शॉर्ट फिल्म देवी में देखा गया था, जिसमें नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, श्रुति हासन, संध्या म्हात्रे, मुक्ता बर्वे, शिवानी रघुवंशी, रमा जोशी और यशस्विनी दायमा भी नजर आईं थीं।  

Bollywood Tadka

 

  

: suman prajapati

kajolsharesglamorousphotoskarwa chauthBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...