main page

कमल हासन के बर्थडे पर उमड़ी फैंस की भीड़, घर के बाहर आकर एक्टर ने यूं किया शुक्रिया

Updated 07 November, 2020 01:27:37 PM

हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दे चुके मशहूर एक्टर कमल हासन आज अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई फैंस को उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देने उनके घर पर ही पहुंच गए। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में दे चुके मशहूर एक्टर कमल हासन आज अपना 66वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई फैंस को उन्हें जन्मदिन की बधाईयां देने उनके घर पर ही पहुंच गए। जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कमल हासल के घर के बाहर फैंस की खूब भीड़ लगी हुई है और वो अपने पसंदीदा एक्टर को बर्थडे विश कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्टर ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और सामने आकर उनका खुले दिल से हाथ जोड़कर शुक्रिया किया। 

Bollywood Tadka


कमल अपनी गाड़ी पर खडे़ होकर अपने फैंस का अभिवादन कर रहे हैं और अपने फैंस के बीच घिरे हुए नजर आ रहे हैं। खबर है कि कमल हासन अपने बर्थडे पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट देने की तैयारी में हैं। 

Bollywood Tadka


एक्टर के करियर की बात करें तो अब तक कमल हासन कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक्टर ने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, तेलुगू, कन्नड़ और एक बंगाली भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। कमल हासन को न सिर्फ एक्टर बल्कि डायरेक्टर, कोरियोग्राफर, सिंगर, स्क्रिप्ट राइटर के लिए भी जाना जाता है। 

: suman prajapati

Kamal HaasanthankedfansbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...