main page

कंगना का बड़ा आरोप- ऋतिक रोशन से माफी मांगने से किया मना तो जावेद अख्तर ने दी धमकी

Updated 06 July, 2022 12:43:06 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत और बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बीच 36 का आंकड़ा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से चल रही लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। साल 2020 में जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था, जिसके लिए हाल ही में एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में एक्ट्रेस ने गीतकार पर फिर एक बड़ा आरोप लगाया, जिसके बाद एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत और बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के बीच 36 का आंकड़ा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से चल रही लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। साल 2020 में जावेद ने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करवाया था, जिसके लिए हाल ही में एक्ट्रेस कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में एक्ट्रेस ने गीतकार पर फिर एक बड़ा आरोप लगाया, जिसके बाद एक बार फिर वो सुर्खियों में आ गई हैं।

 

 

कंगना रनौत ने कोर्ट में पेश होने से पहले गुजारिश की थी इस मामले में वो जब भी बयान दर्ज कराए तो उस दौरान मीडिया वहां मौजूद नहीं रहना चाहिए। अपनी बहन और केस की गवाह रंगोली चंदेल के साथ पहुंची कंगना ने अपने बयान में कहा कि जावेद अख्तर नाराज थे। ऋतिक रोशन से माफी मांगने से इनकार करने के बाद उन्होंने ने मेरा अपमान किया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि जावेद ने उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी तक दे डाली।

 

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना ने कोर्ट में दिए अपने बयान में कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि हमें ये बात फैलाने में समय नहीं लगेगा कि तुम्हारा अफेयर ऋतिक के साथ नहीं बल्कि धोखेबाजों के साथ था। जब जनता को पता चलेगा, तब तुम्हारा चेहरा काला हो जाएगा। जनता में इतनी बदनामी होगी कि तुम्हारे पास आत्महत्या के अलावा कोई रास्ता नहीं होगा। हमारे पास सबूत हैं, उनके पास सभी मंत्रालय हैं, माफी मांग लो और खुद को बचाओ। अच्छे परिवार की लड़की शर्म में डूब जाएगी। अपनी इज्जत बचाने में जरा सी भी शर्म हो तो जिद मत करना।

 

 

इतना ही नहीं, कंगना ने कथित तौर पर ये भी कहा कि जावेद अख्तर ने उन्हें सुसाइड के लिए उकसाया था और उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था।

 
क्या है मामला
दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के खिलाफ कुछ बातें कही थीं, जिन पर जावेद ने आपत्ति जताई थी और साल 2020 में अंधेरी कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज की थी। जावेद ने दावा किया था कि जून 2020 में कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में बात करते हुए उन्हें सुसाइड गैंग का हिस्सा बता दिया था। जावेद अख्तर ने कहा था कि इसके बाद उनके पास तमाम धमकी भरे फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रोल किया गया। इससे उनकी मानहानि हुई है। जावेद ने कंगना के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 (मानहानि) और सेक्शन 500 (मानहानि की सजा) के तहत आरोप लगाए थे।

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautallegedJaved AkhtarthreatenedrefusedapologizeHrithik RoshanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...