main page

फैमिली संग महाराजा विजेंद्र सिंह की डिनर पार्टी में पहुंची कंगना, वूलन ड्रेस में परफेक्ट दिखीं 'धाकड़ गर्ल'

Updated 06 November, 2020 12:41:27 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में लॉकडाउन की शुरूआत से अपने होमटाउन मनाली में बनी हुई हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ नालागढ़ के महाराजा विजेंद्र सिंह द्वारा होस्ट्ड डिनर पार्टी में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत देश में लॉकडाउन की शुरूआत से अपने होमटाउन मनाली में बनी हुई हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। बीते गुरूवार एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ नालागढ़ के महाराजा विजेंद्र सिंह द्वारा होस्ट्ड डिनर पार्टी में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'लाइफ में कुछ भी होने का...एक बात याद रखें स्टाइल में रहने का... भीडू एटीट्यड'

Bollywood Tadka

'धाकड़ गर्ल' के लुक की बात करें तो इस तस्वीर में कंगना रनौत ग्रे कलर की वूलन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में से एक्ट्रेस की व्हाइट कलर की इनरवियर भी दिखाई दे रही है। इस लुक को एक्ट्रेस ने कैजुअल मेकअप और ओपन हेयर्स से कम्पलीट किया है और कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


महाराजा विजेंद्र सिंह के घर डिनर पार्टी की तस्वीरें कंगना की बहन रंगोली ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

जिसमें कंगना और उनकी फैमिली विजेंद्र सिंह की डिनर पार्टी में खूब मस्ती और एंजॉय करती नजर आ रही हैं।
 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, कंगना बहुत जल्द  तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इन दिनों एक्ट्रेस ’तेजस’  और धाकड़ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

: suman prajapati

Kanganadinner partyMaharaja Vijayendra SinghfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...