main page

मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद कंगना का पहला पोस्ट-इस विश्वास के लिए दिल से आभार, ये आप सब की जीत है

Updated 04 June, 2024 03:52:04 PM

आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। यह जीत हासिल करने के बाद कंगना का एक्स पर पहला पोस्ट सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज सुबह से ही लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की मतगणना जारी है। हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी की उम्मीदवार एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार बढ़त बनाए हुए थी और अब उन्होंने मंडी से जीत हासिल कर ली है। यह जीत हासिल करने के बाद कंगना का एक्स पर पहला पोस्ट सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है।


कंगना रनौत ने अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट कर लिखा- 'समस्त मंडीवासियों का इस जनाधार, इस प्यार और विश्वास के लिए दिल से आभार। ये जीत आप सभी की है, ये जीत है प्रधानमंत्री मोदी जी और भाजपा पर विश्वास की, ये जीत है सनातन की, ये जीत है मंडी के सम्मान की।'

 

कंगना रनौत ने  18152 वोट से जीत हासिल की है। पहली बार राजनीति के मैदान में उतरी कंगना ने पहली बार में ही बाजी मार ली है। एक्ट्रेस की इस जीत से उनके करीबी और फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें इस सफलता के लिए बधाई भी दे रहे हैं।

बता दें, वोटिंग से पहले प्रचार के दौरान कंगना रनौत ने कहा था कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो बॉलीवुड छोड़ देंगी। एक्ट्रेस के इस बयान से उनके फैंस को काफी हैरानी हुई थी। वहीं अब जब कंगना ये चुनाव जीत गई हैं तो देखना होगा बॉलीवुड इंडस्ट्री और राजीनीति को लेकर उनका आगे का फैसला क्या होगा।  

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautfirst postwinningelectionMandi Lok Sabha seatBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...