main page

'मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी' रानी लक्ष्मीबाई की पुण्यतिथि पर कंगना ने उनकी आईकॉनिक दहाड़ को किया याद, 'मणिकर्णिका' के जरिए दी श्रद्धांजलि

Updated 19 June, 2021 11:02:19 AM

18 जून को रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि मनाई गई।इस मौके पर आम लोगों से लेकर देश की मशहूर हस्तियों ने रानी को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजलि दी। वहीं बॉलीवुड कंगना रनौत ने भी दिवंगत भारतीय स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लक्ष्मी बाई को याद किया। रानी लक्ष्मी बाई की बहादुरी को याद करते हुए कंगना ने अपनी फिल्म ''मणिकर्णिका: झांसी की रानी'' के एक वीडियो क्लिप को शेयर किया, जिसमें उन्होंने योद्धा रानी की भूमिका निभाई।

बॉलीवुड तड़का टीम. 18 जून को रानी लक्ष्मी बाई की पुण्यतिथि मनाई गई।इस मौके पर आम लोगों से लेकर देश की मशहूर हस्तियों ने रानी को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धाजलि दी। वहीं बॉलीवुड कंगना रनौत ने भी दिवंगत भारतीय स्वतंत्रता सेनानी को श्रद्धांजलि देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए लक्ष्मी बाई को याद किया।

Bollywood Tadka


रानी लक्ष्मी बाई की बहादुरी को याद करते हुए कंगना ने अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: झांसी की रानी' के एक वीडियो क्लिप को शेयर किया, जिसमें उन्होंने योद्धा रानी की भूमिका निभाई।

 

Bollywood Tadka


इस सीन को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'आज के दिन जब रानी लक्ष्मीबाई ने एक बड़ा त्याग किया था, उनकी आईकॉनिक दहाड़ को याद कर रही हूं जो उन्होंने ब्रिटिशों के सामने लगाई थी, 'मैं अपनी झांसी नहीं दूंगी'। मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी'।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी' में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, निहार पंड्या भी नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने किया था। 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanauttributeRani Laxmi Baideath anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...