main page

एयरपोर्ट पर कंगना ने मारी स्टाइलिश एंट्री, चेहरे पर काला चश्मा लगाए साड़ी लुक में एक्ट्रेस ने खींचा सबका अटेंशन

Updated 25 August, 2023 01:55:17 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के साथ ही अपने धाकड़ लुक को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट..वह हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड क्वीन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह साड़ी लुक से सबका अटेंशन खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के साथ ही अपने धाकड़ लुक को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट..वह हमेशा अपने लुक्स से फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। अब हाल ही में 'बॉलीवुड क्वीन' को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह साड़ी लुक से सबका अटेंशन खींचती नजर आईं। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कंगना ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री मारी और सबको इम्प्रेस कर लिया।  

Bollywood Tadka

 

इस दौरान वह क्रीम कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस दिखीं। गले में मोतियों की माला, चेहरे पर ब्लैक चश्मा लगाए एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बनीं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान क्वीन ने किसी को भी निराश नहीं किया और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दिए। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ है। इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती नजर आएंगी। खास बात यह है कि कंगना खुद इस फिल्म को डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म इस साल 24 नवंबर को रिलीज होगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautstylish entryairportsaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...