main page

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' की दीवानी हुई कंगना रनौत, बोलीं- 'सब कुछ कमाल का है..एक्शन भी और थ्रिलर भी'

Updated 21 October, 2022 01:38:15 PM

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' इन दिनों खूब छाई हुई है। साउथ के बाद अब हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म जमकर कमाई कर रही है। कांतारा को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। कई स्टार्स इस फिल्म को लेकर अपनी राय रख चुके है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' इन दिनों खूब छाई हुई है। साउथ के बाद अब हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म जमकर कमाई कर रही है। कांतारा को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। कई स्टार्स इस फिल्म को लेकर अपनी राय रख चुके है। वहीं हाल ही में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। 


कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'इस फिल्म में सब कुछ कमाल का है। इसमें एक्शन भी है, थ्रिलर भी है। इसके अलावा एक्टिंग, डायरेक्शन और राइटिंग तो एकदम कमाल की है।' साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो ये फिल्म अपने परिवार के साथ देखने गई थी। 

 

कंगना के इस ट्वीट पर अन्य यूजर्स खूब कमेंट कर रहे है।

 


वहीं कंगना के काम की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।  


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautpraisedRishabh ShettyfilmKantaraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...