main page

देश का नाम बदलने के विवाद पर कंगना का रिएक्शन- 'एक गुलाम नाम से मुक्त हो गए..जय भारत'

Updated 06 September, 2023 11:10:03 AM

देश में इस वक्त इंडिया का नाम बदलने पर चर्चा छिड़ी हुई है। कहा जा रहा है कि मोदी सरकार देश का नाम ‘इंडिया’ से बदलकर ‘भारत’ कर देगी। जहां कुछ लोग इस बदलाव पर सहमत दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कई इस प्रस्ताव का जमकर विरोध कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सुर्खियों में आ गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त इंडिया का नाम बदलने पर चर्चा छिड़ी हुई है। कहा जा रहा है कि मोदी सरकार देश का नाम ‘इंडिया’ से बदलकर ‘भारत’ कर देगी। जहां कुछ लोग इस बदलाव पर सहमत दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं कई इस प्रस्ताव का जमकर विरोध कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और सुर्खियों में आ गई हैं।

Bollywood Tadka


दरअसल, कंगना रनौत ने एक्स पर अपने बयान का एक पुराना पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने इंडिया नाम को खत्म करने की बात कही थी। साल 2021 में कंगना ने कहा था कि 'गुलाम नाम' इंडिया को खत्म कर देना चाहिए और इसकी जगह देश को 'भारत' कहा जाना चाहिए। 

Bollywood Tadka


वहीं, अब उसी पोस्ट को शेयर करते हुए कंगना रनोट ने लिखा, "और कुछ लोग इसे काला जादू कहते हैं...यह बस ग्रे मैटर है प्रिये सभी को बधाई!! एक गुलाम नाम से मुक्त हो गए...जय भारत।" एक्ट्रेस का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


वहीं, काम की बात करें तो कंगना रनोत जल्द ही फिल्म तेजस में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इमरजेंसी और 'चंद्रमुखी 2' में भी दिखाई देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautreactioncontroversychangingnameIndiaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...