main page

खुल गई कंगना रनौत की पोल पट्टी: 7 किलो सोना, 60 KG चांदी,50 LIC...  करोड़ों की मालकिन हैं बाॅलीवुड की 'क्वीन'

Updated 15 May, 2024 12:09:25 PM

बाॅलीवुड की 'क्वीन'कंगना रनौत ने अब राजनीतिक गलियारों में भी एंट्री ले ली है। कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किया है जिसमें उनकी पूरी संपत्ती की जानकारी दी गई है। कंगना रनौत के इस हलफनामे को जान आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां, कंगना द्वारा दिए गए हलफनामे के अनुसार कंगना करोड़ों की मालकिन हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड की 'क्वीन'कंगना रनौत ने अब राजनीतिक गलियारों में भी एंट्री ले ली है। कंगना रनौत भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने मंगलवार को नामांकन पत्र दाखिल किया है जिसमें उनकी पूरी संपत्ती की जानकारी दी गई है। कंगना रनौत के इस हलफनामे को जान आपके भी होश उड़ जाएंगे। जी हां, कंगना द्वारा दिए गए हलफनामे के अनुसार कंगना करोड़ों की मालकिन हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस और बीजेपी कैंडिडेट कंगना रनौत के पास कैश 2 लाख है और तमाम बैंक खातों, शेयरों-डिबेंचर्स और ज्वैलरी समेत अन्य को जोड़कर कुल चल संपत्ति 28,73,44,239 रुपए है जबकि अचल संपत्ति 62,92,87,000 रुपए है।

 

Bollywood Tadka

6 किलो 700 ग्राम सोना,60 किलो चांदी 

चुनावी हलफनामे के मुताबिक कंगना रनौत के पास 6 किलो 700 ग्राम सोना और ज्वैलरी है, जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ बताई गई है। इसके अलावा उनके पास 60 किलो चांदी है जिसकी वैल्यू 50 लाख है।इसके अलावा उनके पास करोड़ों की डायमंड ज्वैलरी भी मौजूद है जिसकी कीमत 3 करोड़ से ज्यादा है।

Bollywood Tadka

 

लग्जरी कारें

इसके अलावा कंगना को महंगी और लग्जरी कारों का भी शौक है और उनके कार कलेक्‍शन में एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं। हलफनामे में उन्होंने दो कारों का जिक्र किया है।इनमें एक BMW 7-सीरीज और दूसरी Mercedes Benz GLE SUV है। इन दोनों कारों की कुल कीमत 1.56 करोड़ बताई गई है।

 

Bollywood Tadka

50 एलआईसी पॉलिसी 

इसमें सबसे खास बात ये है कि उनके नाम पर एक दो नहीं बल्कि 50 LIC Policies हैं और ये सभी पॉलिसीज एक ही तारीख 4 जून 2008 को खरीदी गई हैं। इसके अलावा उन्होंने शेयरों में भी निवेश किया है। मनिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के 9999 शेयर इनके पास हैं जिसमें उनका टोटल कैपिटल इन्वेस्टमेंट अमाउंट 1.20 करोड़ से ज्यादा है।

कंगना पर 17 करोड़ की देनदारी

वहीं देनदारी की बात करें तो कंगना रानौत के ऊपर 17,38,00000 रुपए है।  


Bollywood Tadka

फिल्मों-विज्ञापनों के जरिए मोटी कमाई
 

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना एक फिल्म करने के लिए करीब 15 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा एक ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 3-3.5 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। 

 कंगना रनौत हिमाचल के मनाली में कंगना के पास एक शानदार बंगला है जिसकी कीमत करीब 25 करोड़ बताई जाती है। इसके अलावा मुंबई में पांच बेडरूम का एक अपार्टमेंट हैं, जिसकी कीमत 15 से 20 करोड़ है। मुंबई के पाली हिल में एक बड़ा ऑफिस स्पेस भी उनके पास है जिसकी कीमत भी करोड़ों में है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Kangana RanautAssetsBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...