main page

Video: 'तेजस' डायरेक्टर के सामने 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं' परनाचे कंगना के भाई-बहन, एक्ट्रेस बोलीं-'इन लोगों ने तो हद...

29 October, 2020 11:34:05 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म ''तेजस'' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वे एक पायलट का रोल कर रही हैं। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। बुधवार शाम को कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर और मेंबर्स के साथ खूब मस्ती की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म 'तेजस' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में वे एक पायलट का रोल कर रही हैं। फिल्म को सर्वेश मेवाड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। बुधवार शाम को कंगना ने फिल्म के डायरेक्टर और मेंबर्स के साथ खूब मस्ती की।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंगना ने  पूरी टीम के साथ जमकर डांस किया,जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। कंगना ने झलक दिखाई है कि वह अपने घर पर मेहमानों को घर का खाना खिलाकर कैसे एंटरटेन कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कंगना ने डायरेक्टर सर्वेस के साथ तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'फिल्म बनाने का सबसे अमेजिंग पहलू ये है कि आप कई अनोखे आर्टिस्ट से मिलते हैं। कई टैलेंट की खान, तेजस के डायरेक्टर, लेखक और हमारी टीम के कैप्टन सर्वेश मेवाड़ा से मिलकर काफी अच्छा लगा।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने डिनर ईवनिंग की छलक दिखाी है। वीडियो में उनकी बहन रंगोली और अक्षत ने भी जमकर डांस किया। इस दौरान सभी लोग 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं' गाना गा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'यह एक प्यारी शाम थी। सर्वेश मेवाड़ा, हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत और कुछ रिश्तेदारों के लिए के लिए डिनर का आयोजन किया। मेहमानों को एंटरटेन करने के लिए मैंने अपने भाई-बहनों से मदद मांगी और इन्होंने तो हद ही पार कर दी।' वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की कई फिल्में जल्द ही पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। कंगना 'तेजस', 'थलाइवी' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 


Kangana RanautvideoRangoli ChandelAksht Ranaut dancetejasdirectorSarvesh MewaraGulabi AankhenBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...