main page

कंगना ने शेयर की घुड़सवारी की तस्वीरें, बताया मुंबई की किस बात को सबसे ज्यादा मिस कर रही हैं

Updated 03 November, 2020 01:41:54 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होम टाउन हिमाचल में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस को होमटाउन में रहते हुए भी कहीं न कहीं अपनी वर्कलैंड मुंबई की याद सता रही है। इस बात को कंगना ने खुद कबूला है। मुंबई की याद में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने होम टाउन हिमाचल में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। लेकिन एक्ट्रेस को होमटाउन में रहते हुए भी कहीं न कहीं अपनी वर्कलैंड मुंबई की याद सता रही है। इस बात को कंगना ने खुद कबूला है। मुंबई की याद में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


कंगना ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो घुड़सवारी करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''मुंबई के बारे में एक बात जो मुझे बहुत याद आती है वह है रेस कोर्स में हर दूसरे दिन सुबह घुड़सवारी करना। मैं कभी भी स्पोर्ट्स पर्सन नहीं रही लेकिन मुझे अपने घोड़े का साथ टाइम स्पैंड करना खूब अच्छा लगता है। हमारा एक-दूसरे के साथ रहना एक जिंदादिली का एहसास करवाता है।''

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 
कंगना के वर्कफ्रंड की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म थ्लाइवी में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तामिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी। ये फिल्म सीएम जयललिता का बायपिक है।


 

 

: suman prajapati

Kangana ranautsharedhorse ridingphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...