main page

फादर्स डे पर पिता के साथ तस्वीर शेयर कर कंगना ने लुटाया प्यार, कहा- मां की खुशी के लिए पापा हमारे विलन बन जाते थे

Updated 20 June, 2021 04:09:01 PM

आज पूरे देश में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी पिताओं के लिए इस दिन को खास बना रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पिता के साथ तस्वीर शेयर कर प्यार लुटाया है।

मुंबई. आज पूरे देश में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी पिताओं के लिए इस दिन को खास बना रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी पिता के साथ तस्वीर शेयर कर प्यार लुटाया है।  

Bollywood Tadka
कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पिता के साथ तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने पिता के कंधे पर सिर रखा हुआ है और बेहद खुश दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'पिता को कभी भी अपने योगदान का पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है। मां ने पापा से हमारी जरूरत के अनुशासन, कठिनाई और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सब कुछ करने को कहा। उन्होंने हमें पढ़ना-लिखना सिखाया, वह हमें डॉक्टर के पास इंजेक्शन लगवाने को लेकर गए, जब भी मां हमें किसी चीज के लिए मना करना या डांटना चाहतीं तो वह पापा के जरिए ही करतीं क्योंकि हम मां की बात सुनते नहीं थे तो पापा खुशी-खुशी विलन बन जाते थे। आपके निस्वार्थ प्रेम के लिए थैंक्यू पापा। हैपी फादर्स डे।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना बहुत जल्द फिल्म 'थलाइवी' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

 


kangana ranautsharesphotofatherfathers dayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...