main page

द्वारकाधीश मंदिर पहुंची कंगना ने शेयर किया अपना वीडियो, लोग बोले-'रील्स ही बनाया करो अब, फिल्म बनाना तुम्हारे बस की बात नहीं

Updated 03 November, 2023 11:37:10 AM

एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन उनकी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। यह दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई है। ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कंगना श्रीकृष्ण के दर्शन करने के लिए द्वारकाधीश मंदिर पहुंची हैं और वहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस की यह पोस्ट देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में हैं, लेकिन उनकी इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। यह दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब साबित हुई है। ऐसे में फिल्म के फ्लॉप होने के बाद कंगना श्रीकृष्ण के दर्शन करने के लिए द्वारकाधीश मंदिर पहुंची हैं और वहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। एक्ट्रेस की यह पोस्ट देखने के बाद कई यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
इंस्टाग्राम अकाउंट पर द्वारिकाधीश दौरे की तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा-कुछ दिनों से हृदय बहुत व्याकुल था, ऐसा मन हुआ कि द्वारिकाधीश के दर्शन करूँ, श्री कृष्ण की इस दिव्य नगरी द्वारिका में आते ही, यहाँ की धूल मात्र के दर्शन से ऐसा लगा कि मेरी सारी चिन्तायें टूट कर मेरे कदमों में गिर गई हों।
मेरा मन स्थिर हो गया और अनंत आनंद की अनुभूति हुई।
हे द्वारिकाधीश इसी तरह अपनी कृपा बनाये रखना हरे कृष्णा ♥️

Bollywood Tadka


इस दौरान कंगना गोल्डन कलर की साड़ी के साथ माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए बेहद खूबसूरत लगीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी एक रील शेयर की है, जिसमें वह बोटिंग का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस वीडियो को देख लोग उन्होंने ट्रोल करने लगे और एक यूजर ने लिखा- बस रील्स ही बनाया करो अब। फिल्म बनाना तुम्हारे बस की बात नहीं है। दूसरे ने लिखा- उन्हें ऐसे देखकर बुरा लग रहा है। वह डिप्रेशन में जा रही हैं, ये साफ दिख रहा है। वहीं, अन्य ने लिखा- मूवी फ्लॉप होगी तो दिमाग अस्थिर होगा ही।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Kangana RanautvisitDwarkadhish templepeopletrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...