main page

बर्थडे पर कंगना ने किए कुलदेवी अंबिका जी के दर्शन, तन मन से मां की भक्ति में लीन दिखीं 'बॉलीवुड क्वीन'

Updated 24 March, 2023 11:47:01 AM

बॉलीवुड की 'धाकड़ गर्ल' और 'क्वीन' के नाम से मशहूर कंगना रनौत 23 मार्च को पूरे 36 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना 36वां बर्थडे भगवान की पूजा अर्चना करते हुए मनाया। कंगना अपने खास अवसर पर उदयपुर में कुलदेवी अंबिका जी के मंदिर गईं और मां की भक्ति में डूबी नजर आईं। मंदिर में पूजा अर्चना का वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल और क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत 23 मार्च को पूरे 36 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना 36वां बर्थडे भगवान की पूजा अर्चना करते हुए मनाया। कंगना अपने खास अवसर पर उदयपुर में कुलदेवी अंबिका जी के मंदिर गईं और मां की भक्ति में डूबी नजर आईं। मंदिर में पूजा अर्चना का वीडियो कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

कंगना रनौत ने वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरा जन्मदिन द्वितीय नवरात्रि पर आया, क्योंकि मैं उपवास कर रही हूं, मैंने उदयपुर में हमारी कुलदेवी अंबिका जी के मंदिर में दर्शन किए और वहां पूजा की, सबको नवरात्रि की शुभकमनाएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना पूरी तरह भक्ति में लीन दिख रही हैं। वह पंडितों के साथ मिलकर हवन करती नजर आ रही हैं और मां की आरती भी उतारती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान कंगना पर्पल और ग्रीन साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

 

गले में गोल्डन नेकलेस, कानों में मैचिंग झूमके और बालों में गजरा सजाए धाकड़ गर्ल की ब्यूटी देखते ही बन रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी ने नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'चंद्रमुखी 2' भी है, जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।

Content Writer: suman prajapati

Kangana Ranautvisitedkuldevi Ambika ji templeUdaipurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...