main page

फैमिली संग हिमाचल के CM जयराम ठाकुर से मिलने पहुंची कंगना, मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से भी की मुलाकात

02 November, 2020 03:57:28 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में कंगना परिवार संग भाई की शादी का न्योता देने के लिए हिमाचल के CM जयराम ठाकुर से मिलने पहुंची।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने भाई अक्षत की तैयारियों में बिजी हैं। हाल ही में कंगना परिवार संग भाई की शादी का न्योता देने के लिए हिमाचल के CM जयराम ठाकुर से मिलने पहुंची।

Bollywood Tadka

CM जयराम ठाकुर आज हमीरपुर के भौरंज में थे, इसी दौरान कंगना ने उनसे मुलाकात की। CM जयराम ठाकुर के अलावा कंगना ने हिमाचल के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर से भी मुलाकात की। इस दौरान की तस्वीरें कंगना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कंगना के भाई का रिश्ता चंडीगढ़ की रहने वाली एक एयर होस्टेस के साथ तय हुआ है। 11 नवंबर को दोनों की शादी जयपुर के एक पैलेस में होगी। इससे पहले कंगना 21 और 22 अक्टूबर को अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल हुई थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कंगना को आखिरी बार अश्विवी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' में देखा गया था। इन दिनों कंगना 'तेजस' और 'धाकड़' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म  'थलाइवी' में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka


kangana ranuatmetCMjairam thakurHP cabinet MinisterMahender Singh ThakurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...