main page

'कांगुवा' है साल की सबसे बड़े बजट वाली फिल्म, मेकर्स ने मैग्नम ओपस को बनाने में नहीं छोड़ी है कोई कसर

Updated 23 April, 2024 02:17:28 PM

स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार की मच अवेटेड फिल्म 'कांगुवा' के टीजर को उनके द्वारा रिलीज किए जाने के बाद, सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने मिल रही है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टूडियो ग्रीन और सूर्या शिवकुमार की मच अवेटेड फिल्म 'कांगुवा' के टीजर को उनके द्वारा रिलीज किए जाने के बाद, सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने मिल रही है। 'कांगुवा' के टीज़र ने अपनी कमाल की क्राफ्टमैनशिप, अनोखे विजन, थ्रिलिंग म्यूजिक और बेहतरीन एक्जिक्यूशन की वजह से सभी को उत्साहित कर दिया है। जब से इसका टीजर रिलीज़ हुआ है, लोग इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर पा रहे हैं। 'कांगुवा' में सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

'कांगुवा' सिर्फ़ अपनी कास्ट की वजह से ही नहीं, बल्कि इसलिए भी बेहद एक्साइटिंग है क्योंकि यह साल की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक है। कहा जाता है कि इसका बजट 350 करोड़ से ज़्यादा है, जो इसे इंडियन सिनेमा में एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट भी बनाता है। इसमें कोई शक नहीं है कि 'कांगुवा' अब तक की सबसे महंगी इंडियन फिल्म है। टीज़र, शानदार विजुअल और इंप्रेस करने वाले प्रोडक्शन के जरिए मेकर्स के डेडीकेशन को सामने रख रहा है। टॉप नोच प्रोडक्शन के लिए मशहूर स्टूडियो ग्रीन ने इस सिनेमेटिक स्पेक्टेकल को बनाने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी है। 'कांगुवा' दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है: प्री हिस्टोरिक एरा और आज के समय की। मेकर्स ने यह सुनिश्चित किया है कि वह दोनों टाइमलाइन को दर्शकों के सामने शानदार तरीके से पेश करेंगे।

'कांगुवा' का बजट इस साल की 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा द रूल' जैसी दूसरी बड़ी फिल्मों से भी ज़्यादा है। यह फिल्म अच्छी वजहों से सभी का ध्यान अपनी तरफ खीच रही है। इतना ही नहीं फिल्म में बॉबी और सूर्या के किरदारों के बीच की बड़ी लड़ाई को शानदार ढंग से फिल्माया गया है। टीजर में बॉबी का खलनायक वाला लुक, सूर्या के बहादुर योद्धा के लुक से बिलकुल अलग है। इसमें बहुत सारा एक्शन, वायलेंस और ड्रामा है। फिल्म के हर सीन में एक दिलचस्प प्लॉट है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगा।

टीजर में डायरेक्टर शिवा के 'कांगुवा' के विजन को पेश किया गया है, और स्टूडियो ग्रीन के मजबूत समर्थन की बदौलत इस मैग्नम ओपस को बड़े पैमाने पर बनाया गया है। साथ मिलकर, मेकर्स ने हॉलीवुड के स्टैंडर्ड तक पहुँचते हुए फिल्म को एक ग्लोबल वाइब दिया है। के.ई. ज्ञानवेल राजा के लीड में स्टूडियो ग्रीन, साउथ इंडियन सिनेमा में एक बड़ा नाम है, जिन्हें 'सिंघम' सीरीज़, 'परुथी वीरन', 'सिरुथाई' और अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'बाहुबली द बिगिनिंग' जैसी हिट फ़िल्में भी डिस्ट्रीब्यूट की हैं।

कांगुवा की दुनिया असली और कड़ी होगी और दर्शकों को एक नया विजुअल अनुभव कराएगी। मानवीय भावनाएं, दमदार प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म का मूल होंगे। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और 'रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद' का म्यूजिकल स्कोर है।

इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kanguwa is the biggest budget film of the yearmagnum opusmकांगुवा

loading...