main page

कन्नड़ एक्टर एच जी सोमशेखर राव का 86 की उम्र में निधन, दिल का दौरान पड़ने से गई जान

Updated 04 November, 2020 10:13:16 AM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ के दिग्गज एक्टर एच जी सोमशेखर राव उर्फ सोमन्ना का 86 की उम्र निधन हो गया है। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। उनके निधन के बाद उनके घर और इंडस्ट्री में मातम छा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ के दिग्गज एक्टर एच जी सोमशेखर राव उर्फ सोमन्ना का 86 की उम्र निधन हो गया है। उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। उनके निधन के बाद उनके घर और इंडस्ट्री में मातम छा गया है। 

Bollywood Tadka


सोमशेखर को घर पर सीने में तेज दर्द उठा और वे गिर पड़े। उन्हें तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सोमशेखर अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं।

Bollywood Tadka


सोमशेखर ने अपने करियर की शुरुआत महज 11 साल की उम्र में थियेटर से की थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान करीब 60 फिल्मों और 300 से ज्यादा नाटकों में काम किया। 

 
 

: suman prajapati

Kannada actorHG Somashekar Raopassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...