main page

दुखद: कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश ने की आत्महत्या ! सास के निधन के बाद लगा था सदमा

Updated 15 April, 2024 11:57:21 AM

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश अब हमारे बीच नहीं रहे। कथित आत्महत्या की कोशिश के बाद सौंदर्या जगदीश की मौत हो गई। पुलिस और उनके करीबी सूत्रों ने रविवार 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने 14 अप्रैल की सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने कहा इस मामले की जांच जारी है।


मुंबई: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश अब हमारे बीच नहीं रहे। कथित आत्महत्या की कोशिश के बाद सौंदर्या जगदीश की मौत हो गई। पुलिस और उनके करीबी सूत्रों ने रविवार 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने 14 अप्रैल की सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने कहा इस मामले की जांच जारी है।

Bollywood Tadka


मीडिया से बातचीत के दौरान जगदीश के दोस्त श्रेयस ने बताया, 'जगदीश की आत्महत्या के प्रयास के बाद मौत हो गई है। हम उसे अस्पताल ले आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कारण क्या था, यह जानने के लिए आगे की प्रक्रिया चल रही है। कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। हम आपको अचानक कारण फिलहाल नहीं बता पाएंगे।'

Bollywood Tadka

 

जब उनसे पूछा गया कि हाल ही में जगदीश को बैंक नोटिस भेजा गया था तो क्या आत्महत्या की कोशिश करने क्या यही कारण हो सकता है? तो उन्होंने कहा- 'नहीं, इसका इससे कोई संबंध नहीं है। यह मुद्दा पिछले कुछ समय से बना हुआ है। व्यावसायिक मुद्दे अलग हैं।' 

जगदीश के दोस्त श्रेयस ने आगे बताया कि पुलिस को फौरन इस बारे में बताया गया था। उन्होंने उन रिपोर्ट्स को भी सिरे से खारिज कर दिया जिसमें दावा किया जा रहा है कि प्रोड्यूसर की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी।

सास के निधन के बाद डिप्रेशन में थे 

वहीं 'इंडियन एक्सप्रेस' से नॉर्थ डीसीपी सईदुलु अदावथ के हवालो से बताया गया कि जगदीश की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। हाल ही में प्रोड्यूसर की सास का निधन हो गया था और वह उदास थे क्योंकि उनका उनसे खास लगाव था। सौंदर्या इसके लिए डिप्रेशन की दवा भी ले रहे थे।

विवादों में फंस गया था सौंदर्या जगदीश का पब

सौंदर्या जगदीश एक पब के मालिक थे। फिल्म प्रोड्यूसर थे और बिल्डर के साथ बिजनेसमैन भी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में पब कुछ फिल्मी हस्तियों और क्रू द्वारा देर रात पार्टी करने के बाद विवाद में फंस गया था जिसके कारण इसका लाइसेंस अस्थायी रूप से कैंसिल कर दिया गया था। इस कारण भी वह थोड़ा परेशान बताए जा रहे हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

KannadaFilm ProducerSoundarya JagadishPasses AwaySuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...