main page

कांतारा अब 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में बिखेरेगी अपना जलवा

Updated 27 October, 2023 08:08:08 PM

ऋषभ शेट्टी की कांतारा को रिलीज़ हुए भले ही अब कुछ समय बीत चुका हो लेकिन ये फिल्म अब भी हर तरफ छाई रहती है। जी हां, फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में है।  जबकि यह फिल्म भारत के हृदयस्थलों से एक बेहद आकर्षक कहानी पेश करती है

ऋषभ शेट्टी की कांतारा को रिलीज़ हुए भले ही अब कुछ समय बीत चुका हो लेकिन ये फिल्म अब भी हर तरफ छाई रहती है। जी हां, फिल्म एक बार फिर सुर्खियों में है।  जबकि यह फिल्म भारत के हृदयस्थलों से एक बेहद आकर्षक कहानी पेश करती है, यह एक स्लीपर हिट बनकर उभरी जो साल की ब्लॉकबस्टर बन गई। इस फिल्म को दुनिया भर के लोगों से प्यार और सराहना मिल है। अब, इसे एक और उपलब्धि हासिल हुई है, जब फिल्म का 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के प्रतिष्ठित भारतीय पैनोरमा में आधिकारिक चयन किया गया। यानी अब, कांतारा का दिव्य जादुई अनुभव एक बार फिर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की स्क्रीनिंग में देखने की उम्मीद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jist (@jist.news)

 

होम्बले फिल्म्स की कांतारा को 54वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के इंडियन पैनोरमा के लिए चुना गया है, जो 20 से 28 नवंबर 2023 तक गोवा में आयोजित किया जाएगा। जबकि यह फिल्म देश को पूरी तरह से प्रभावित कर चुकी है, फिल्म फेस्टिवल पर भी फिल्म के इस तरह से छा जाने की उम्मीद है।

बता दें, ये फिल्म 2022 में रिलीज़ हुई थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म के एक अलग ही दीवानापन लोगों में है, जो इस नवरात्रि सीज़न भी नजर आया जब कोलकाता में कांतारा-थीम वाले दुर्गा पंडाल और आइडल देखे गए। आकर्षक दृश्यों और अद्भुत कहानी के साथ, दर्शकों को फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर सबसे दिव्य अनुभव मिला।

इसके अलावा होम्बले फिल्म्स इन दिनों कांतारा के अगले पार्ट पर काम कर रहा है जो कि प्रीक्वल होगा। साथ ही उनके पास सालार: पार्ट 1 - सीजफायर भी है।

News Editor: Dishant Kumar

BollywoodcelebsKantara54th International Film FestivalIndiaFilm Festival

loading...