main page

सौतन की फैन Bianca: कान्या की पत्नी ने फिर काॅपी किया किम कर्दाशियन का स्टाइल, डीप नेक ड्रेस में हसीना के साफ दिखे क्लीवेज

Updated 11 April, 2024 05:17:41 PM

कान्ये वेस्ट और किम कर्दाशियन हाॅलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक थे। लेकिन अब ये कपल एक्स बन चुका है। किम से तलाक लेने के बाद कान्ये वेस्ट ने  बियांका सेन्सोरी से शादी रचाई। कान्ये को अक्सर बियांका के साथ स्पाॅट किया जाता है।

लंदन: कान्ये वेस्ट और किम कर्दाशियन हाॅलीवुड के चर्चित कपल्स में से एक थे। लेकिन अब ये कपल एक्स बन चुका है। किम से तलाक लेने के बाद कान्ये वेस्ट ने  बियांका सेन्सोरी से शादी रचाई। कान्ये को अक्सर बियांका के साथ स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

एक बार फिर इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो इस समय चर्चा में हैं। इन तस्वीरों के चर्चा में आने की वजह है बियांका सेन्सोरी का स्टाइल।

Bollywood Tadka

 

दरअसल,बियांका सेन्सोरी ने एक बार फिर अपनी पूर्व पत्नी किम कार्दशियन को अपनी स्टाइल प्रेरणा के रूप में इस्तेमाल किया।

Bollywood Tadka

जी हां..29 वर्षीय बियांका, 46 वर्षीय रैपर के साथ बुधवार शाम को वेस्ट हॉलीवुड में टाइ डॉला $इग्न की जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान बियांका व्हाइट कलर की डीपनेक शाॅर्ट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि किम ने 10 साल पहले अपने 34वें जन्मदिन की पार्टी में लगभग वैसा ही लुक पहना था, जिसमें लो-कट नेकलाइन और स्टेटमेंट शोल्डर थे। 

Content Writer: Smita Sharma

Kanye WestwifeBianca CensoricopiesKim KardashianHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...