main page

डाॅक्टर मशहूर गुलाटी संग कपिल शर्मा का याराना, 6 साल बाद जमकर मनाया जश्न, पार्टी में 'मिसेज चतरथ' ने चुरा ली सारी लाइमलाइट

Updated 07 December, 2023 05:50:46 PM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी दुनिया के दो ऐसे चेहरे, जिनकी जोड़ी ने साथ आकर हमेशा तहलका मचाया है। 'द कपिल शर्मा' शो में सालों तक एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के साल 2018 में लौटते हुए दोनों के बीच झगड़ा हो गया। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग कर ली। मगर अब नेटफ्लिक्स ने दोनों की लड़ाई खत्म करवा दी है।

मुंबई: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर कॉमेडी दुनिया के दो ऐसे चेहरे, जिनकी जोड़ी ने साथ आकर हमेशा तहलका मचाया है। 'द कपिल शर्मा' शो में सालों तक एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए डॉ मशहूर गुलाटी उर्फ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के साल 2018 में लौटते हुए दोनों के बीच झगड़ा हो गया। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में ऐसा झगड़ा हुआ कि दोनों ने अपनी अपनी राहें अलग कर ली। मगर अब नेटफ्लिक्स ने दोनों की लड़ाई खत्म करवा दी है।

Bollywood TadkaBollywood Tadka

जल्द ही इनकी जोड़ी 'नेटफ्लिक्स' के शो में अपनी कॉमेडी से सबको हंसाते हुए दिखाई देगी। इसी बीच अब कपिल और सुनील की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जहां दोनों अपनी पूरी टीम के साथ जमकर पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

 Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। कपिल-सुनील की पार्टी की तस्वीरों में गिन्नी चतरथ ने सारी लाइमलाइट चुरा लिया। पहली तस्वीर में कपिल और सुनील चिट चैट करते दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में गिन्नी चतरथ अर्चना पूरण सिंह के साथ पोज दे रही हैं। पार्टी में गिन्नी का नो मेकअप लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों के साथ अर्चना ने लिखा-वहीं कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फोटोज को शेयर करते हुए अर्चना पूरण सिंह ने लिखा- कि चलते रहेंगे हमसफर, डगर कभी अलग पकड़कर, कभी हाथ में हाथ एक साथ यूं ही देखने कि कितनी मोहब्बत थी तुम में और कितना साथ निभाया हमने भी। '

Bollywood Tadka

बता दें कि साल 2017 में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई हुई थी। ऑस्ट्रेलिया से आते वक्त फ्लाइट में दोनों के बीच कहासुनी हो गई थी। 'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, उस घटना के बारे में एक चश्मदीद ने बताया था कि कपिल शर्मा ने फ्लाइट में शराब पी थी।

Bollywood Tadka

उनकी पूरी टीम खाना खा रही थी और नशे में कपिल ने आपा खो दिया और कहा कि वह उनके बिना कैसे खा सकते हैं। फिर कॉमिडयन ने जूता उतार के फेंका। सुनील ग्रोवर की कॉलर तक पकड़ ली। इसके बाद सुनील ने शो में भी वापसी नहीं की और दोनों की लड़ाई की खबरें आग की तरह फैल गई। हालांकि कई इंटरव्यू में कपिल शर्मा ने लड़ाई की बात मानी थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Kapil SharmaSunil GroverpartyBeautiful ReunionGinni ChatrathBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...