main page

कपिल शर्मा ने परिवार संग मनाई गणेश चतुर्थी, भावुक मन से यूं की बप्पा की विदाई

Updated 24 September, 2023 12:21:31 PM

इस समय हर-तरफ गणपति बप्पा के नाम की गूंज सुनाई दे रही है। इस खास मौके पर कपिल शर्मा ने भी अपने पूरे परिवार के साथ गणेश पूजन किया और बप्पा का आशीर्वाद लिया।

नई दिल्ली। इस समय हर-तरफ गणपति बप्पा के नाम की गूंज सुनाई दे रही है। गणेश चतुर्थी के मौके पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और टीवी सितारों के घर भी बप्पा विराजे हैं।  ऐसे में हर तरफ सिर्फ उनके नाम से जयकारे सुनाई दे रहे हैं। हर साल धूमधाम से सेलिब्रेट किया जाने वाला हर त्योहार इस बार भी सभी के घर झोली भरकर खुशियां लेकर आया है। ऐसे में सभी को हंसी के ठहाके लगाने पर मजबूर करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर भी बप्पा विराजमान हुए हैं। हाल ही में कपिल ने अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा की पूजा-अर्चना की, जिसकी वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। 

 

कपिल शर्मा ने किया गणपति विसर्जन
कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा 'गणपति बप्पा मोरया, अगले बरस तू जल्दी आ'। इस वीडियो में वह अपनी फैमिली के साथ धूमधाम से गणेश पूजन कर रहे हैं। कॉमेडियन ने अपनी पत्नी गिन्नी के साथ आरती की और बप्पा का आशीर्वाद लिया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

गणपति बप्पा की आरती के बाद पूरे परिवार ने साथ में उनका विसर्जन किया, हालांकि बप्पा की विदाई के दौरान सभी लोग काफी भावुक हो गए। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

गणपति पूजन के समय कपिल शर्मा और उनके परिवार ने गणेश जी के साथ ट्विनिंग की। सभी रेड कलर के आउटफिट में नजर आए। वहीं कपिल की बेटी इस दौरान काफी क्यूट लगी। बता दें कि गणपति बप्पा के पूजन के समय कपिल शर्मा के घर मीका सिंह भी पहुंचे। 

Content Editor: Varsha Yadav

KAPIL SHARMAganesh chaturthiGinni Chatrath

loading...