main page

जब कपिल ने पढ़े थे पत्नी गिन्नी की तारीफ के कसीदे तो पास बैठी मां ने काॅमेडियन को दिया था ये ताना

02 November, 2020 02:59:59 PM

काॅमेडियन कपिल शर्म का शो  ''द कपिल शर्मा शो'' लोगों के बीच काफी पाॅपुलर है। इस शो में  हर हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री के अलग- अलग सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। हाल ही इस शो में कोई एक्टर और एक्ट्रेस नहीं नहीं बल्कि क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे।

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्म का शो  'द कपिल शर्मा शो' लोगों के बीच काफी पाॅपुलर है। इस शो में  हर हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री के अलग- अलग सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। हाल ही इस शो में कोई एक्टर और एक्ट्रेस नहीं नहीं बल्कि क्रिकेटर सुरेश रैना पहुंचे। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ इस बार शो पर आए। इस दौरान कपिल शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई  बातें शेयर कीं।

Bollywood Tadka

कपिल ने कहा कि वह बेटी के जन्म के बाद अपनी पत्नी गिन्नी की और ज्यादा इज्जत करने लगे हैं, क्योंकि एक मां को बहुत परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। कपिल ने फिर एक किस्से के बारे में बताया जब उनकी मां नाराज हो गई थीं।

Bollywood Tadka

कपिल ने किस्सा शेयर करते हुए कहा- 'मैंने गिन्नी से एक दिन कहा कि यार गिन्नी, बेटी के जन्म के बाद मेरे मन में आपके लिए और रिस्पेक्ट और बढ़ गई है। जब मैं ये बात कह रह था तो मेरी मां वहीं बैठी थीं। मेरी बात सुनकर वह बोलीं कि मैंने भी तीन बच्चों को जन्म दिया लेकिन मुझे तो तूने कभी ऐसा नहीं कहा।'

Bollywood Tadka

कपिल की ये बात सुन सब हंसने लगे। इसके बाद कपिल कहते हैं कि भले ही हमारी मां कुछ कहती नहीं लेकिन हमें उनका भी ध्यान रखना चाहिए और उन्हें भी स्पेशल फील कराना चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल ने साल 2018 में  गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी।  शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दी थी। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है जिनके जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। 
 


kapil sharmarevealpraiseswifeginni chatrathcomedianmotherangryBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...